Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जानें कौन हैं शूरा खान, 15 साल बड़े, तलाकशुदा अरबाज खान से की शादी, 21 साल का है बेटा, कैसे शुरू हुई लव स्टोरी

जानें कौन हैं शूरा खान, 15 साल बड़े, तलाकशुदा अरबाज खान से की शादी, 21 साल का है बेटा, कैसे शुरू हुई लव स्टोरी

<-- ADVERTISEMENT -->




Arbaaz Khan-Shura Khan wedding

Arbaaz Khan-Shura Khan wedding: अरबाज खान ने आखिरकार रविवार शाम मुंबई में अपनी बहन अर्पिता खान शर्मा के आवास पर एक निजी निकाह समारोह में मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से शादी कर ली। रविवार दोपहर में ही शादी का जश्न शुरू हो गया था। एक्टर अरबाज खान की दूसरी शादी में बेटा अरहान, भाई सलमान खान, माता-पिता सलीम खान-सलमा, रवीना टंडन उत्सव में शामिल हुए।

कौन हैं शूरा खान?

शूरा खान बॉलीवुड की फेमस मेकअप आर्टिस्ट हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 13.2k फॉलोअर्स हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन और उनकी बेटी राशा थडानी की मेकअप आर्टिस्ट हैं। दोनों एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर भी फॉलो करती हैं।

कैसे हुई अरबाज खान से मुलाकात

Arbaaz Khan-Shura Khan wedding


दोनों की मुलाकात अरबाज खान की नई फिल्म 'पटना शुक्ला' के सेट पर हुई थी। जो कि अगले साल 2024 में रिलीज होगी।

शूरा खान का जन्म साल 1982 में 5 जुलाई को हुआ था। जो वह 41 वर्ष की हैं। उनका जन्म लंदन, यूनाइटेड किंगडम में एक मुस्लिम परिवार में हुआ था। उसका सूर्य/राशि कर्क है और वह मुस्लिम धर्म में विश्वास करती है। 

उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा जानकीदेवी पब्लिक स्कूल, मुंबई और दुबई अमेरिकन साइंटिफिक स्कूल, संयुक्त अरब अमीरात से की। इसके बाद उन्होंने अपनी मां से हिंदुस्तानी शास्त्रीय संगीत सीखा और फिर 16 साल की उम्र में उन्हें अभिनय का शौक हो गया।

उन्होंने अर्जुन कपूर की फिल्म औरंगजेब से बॉलीवुड डेब्यू किया था। जो कि साल 2013 में रिलीज हुई थी। इसके बाद वह अपनी अगली फिल्म देसी कट्टे में नजर आईं थी। जिसमें उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था।

शूरा खान ने इसके बाद अपनी एक्टिंग से ब्रेक लेकर सिंगिंग पर काम करना शुरू किया। उन्होंने साल 2019 में पंजाबन गाना गाया था जो कि सुपरहिट रहा। इसके बाद उन्होंने जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते के लिए कुसू कुसू गाने को अपनी आवाज दी। इस समय वह अरबाज खान की पत्नी हैं। जिनकी चारों तरफ चर्चा ‌‌हो रही है।

बताया जा रहा है कि अरबाज खान की आने वाले फिल्म 'पटना शुक्ला' के सेट पर शूरा उनसे मिली थीं। अरबाज जब तक जॉर्जिया के साथ रिलेशनशिप में रहे, दोनों की खूब चर्चा होती थी। हालांकि, शूरा के साथ अरबाज की रिलेशनशिप की भनक किसी को नहीं लगी

गुपचुप तरीके से हुई शादी, साजिद खान ने बताया क्या था शादी का माहौल

Arbaaz Khan-Shura Khan wedding

इस मौके पर फिल्म निर्माता साजिद खान भी मौजूद थे। उन्होंने इस गुपचुप तरीके से की गई शादी के बारे में जानकारी भी साझा की। अर्पिता के आवास के बाहर मौजूद मीडिया से बात करते हुए साजिद ने बताया कि कैसे अरबाज खान का पूरा खान परिवार शूरा के साथ शादी को लेकर खुश है।

साजिद ने कहा, "मैं बहुत खुश हूं, अरबाज बहुत खुश हैं। वह बहुत अच्छी लड़की है, वह एक अच्छा लड़का है। मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं। मैं अपने दोस्त की शादी के लिए बहुत खुश हूं।"

जब साजिद से शादी के बारे में और जानकारी साझा करने के लिए कहा गया, तो उन्होंने जवाब दिया, "मैं अभी घर गया और अच्छा खाना खाया। आज, मुझे थोड़ी भागदौड़ करनी पड़ी। मैं उनके साथ दो घंटे से ज्यादा नहीं बिता सका।"
खान परिवार की प्रतिक्रिया साझा करते हुए फिल्म निर्माता ने कहा, "मैं बहुत खुश हूं, दोस्त बहुत खुश हैं, हम बचपन के दोस्त हैं। सभी दोस्त बचपन के दोस्त हैं। यह एक पुनर्मिलन की तरह था। पूरा परिवार बहुत खुश है।"

रवीना टंडन ने शादी की दी सबसे पहले बधाई

रवीना टंडन जो अपनी बेटी राशा थडानी के साथ इस समारोह में शामिल हुईं थी। उन्होंने इस जोड़े को सबसे पहले बधाई दी। उन्होने लिखा कि "मुबारक मुबारक मुबारक!!! मेरे प्रिय @sshuraखान और @arbaazखानofficial! बहुत असली! आप दोनों के लिए बहुत खुश! अभी तो पार्टी शुरू हुई है!!! मिसेज एंड मिस्टर शूर्रा अरबाज खान!

भाई की शादी में शामिल हुआ पूरा परिवार, सलमान खान भी पहुंचे

अर्पिता के घर पहुंचने के दौरान अरबाज और शूरा को अलग-अलग क्लिक किया गया। अरबाज को जींस के साथ काली टी-शर्ट पहने देखा गया, जबकि शूरा पेस्टल हिजाब में सजी हुई थी। अरबाज के भाई सलमान खान और सोहेल खान के साथ उनके माता-पिता सलीम खान और सुशीला चरक उर्फ सलमा खान भी अर्पिता के घर पहुंचे। समारोह में रिद्धिमा पंडित, रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख जैसे कलाकार भी शामिल हुए।

मलाइका अरोड़ा से हुई थी पहली शादी

अरबाज की पहली शादी मलाइका अरोड़ा से हुई थी। वे 2016 में अलग हो गए और 2017 में आधिकारिक तौर पर तलाक हो गया था। उनका एक 21 साल का बेटा अरहान खान है। अरबाज ने जियोर्जिया एंड्रियानी को भी डेट किया लेकिन पिछले साल दोनों ने अलग हो गए।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: