Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शनिवार बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट: आचानक बढ़ी ‘सैम बहादुर’ की कमाई, ‘सालार’ का जलवा बरकरार, बाकी फिल्मों का रहा ऐसा हाल

शनिवार बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट: आचानक बढ़ी ‘सैम बहादुर’ की कमाई, ‘सालार’ का जलवा बरकरार, बाकी फिल्मों का रहा ऐसा हाल

<-- ADVERTISEMENT -->




box_office_collection_report_saturday_salaar_dunki_sam_bahadur_animal_tiger_3_read_details

Box Office Collection Report: साल का आखिरी महीना यानी दिसंबर भारतीय सिनेमा के लिए बहुत अच्छा साबित हो रहा है। 'एनिमल' और 'सैम बहादुर' के शानदार प्रदर्शन के बाद, अब 'डंकी' और 'सलार' अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। दोनों ही फिल्में को देखने के लिए बड़ी संख्या लोग सिनेमाघरों में पहुंच रहे हैं। आइए जानते हैं कि शनिवार के दिन सभी फिल्मों का रिपोर्ट कार्ड।

जानिए 9वें दिन 'सालार' ने की कितनी कमाई?

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रभास की फिल्म ने रिलीज के 9वें दिन यानी शनिवार को 12.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इसी के साथ फिल्म ‘सालार’ ने 9 दिनों का कुल कारोबार कर 329.62 करोड़ रुपये का दमदार कलेक्शन कर लिया है। वर्ल्डवाइड की बात करें तो, फिल्म ने 485 करोड़ का आकंड़ा छू लिया है। फिल्म हर रोज अच्छी कमाई कर रही है।

जानिए ‘एनिमल’ ने 30वें दिन कितनी कमाई की?

सैकनिल्क की अर्ली टैड रिपोर्ट के मुताबिक, एनिमल ने रिलीज के 30वें दिन 1.35 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इसी के साथ फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर टोटल 543.22 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। इस फिल्म का निर्देशक संदीप वांगा रेड्डी है, जो साउथ के मशहूर निर्देशक हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, बॉबी देओल, तृप्ति डिमरी जैसे कलाकार भी हैं, जो विभिन्न किरदारों में नजर आएं।

जानिए ‘टाइगर 3’ के 49वें दिन का कलेक्शन

'द टॉप इंडिया' में छपी रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ अपने 49वें दिन यानि शनिवार को 0.25 करोड़ का कलेक्शन की है। इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 352.20 करोड़ हो गया है। वहीं फिल्म की वर्ल्डवाइड क्लेकशन की बात करें तो सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर 3' ने अब तक 490.17 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है। जल्द ही 500 करोड़ का आंकड़ा पार करेगी।

जानिए 'डंकी' ने 10वें दिन कितनी कमाई की?

सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के अनिसार, शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ ने रिलीज के 10वें दिन 9.25 का कलेक्शन किया है। इसी के साथ फिल्म का 10वें दिन तक का कुल कलेक्शन 176.47 रुपये हो गया है। वहीं वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो, 'डंकी' ने दुनियाभर में 340.10 करोड़ का कारोबार कर लिया है। इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म डंकी को राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है।

जानिए ‘सैम बहादुर’ की 30वें दिन की कमाई

सैकनिल्क की अर्ली टैड रिपोर्ट के मुताबिक, विक्की कौशल की फिल्म ‘सैम बहादुर’ ने रिलीज के 30वें दिन यानी शनिवार को 1.11 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इसी के साथ फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर टोटल 88.31 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। ‘सैम बहादुर’ एक शानदार फिल्म है जो भारतीय फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म को मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म का बजट 55 करोड़ रुपये है।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: