Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Dunki Box Office Collection Day 3: शाहरुख की 'डंकी' बॉक्स ऑफिस पर कर रही ताबड़तोड़ कमाई, तीन दिन में कमा लिए इतने करोड़

Dunki Box Office Collection Day 3: शाहरुख की 'डंकी' बॉक्स ऑफिस पर कर रही ताबड़तोड़ कमाई, तीन दिन में कमा लिए इतने करोड़

<-- ADVERTISEMENT -->




Dunki Day 3 Collection

Dunki Box Office Collection Day 3: शाहरुख खान स्टारर फिल्म डंकी सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। डंकी ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कलेक्शन के साथ एंट्री ली। वहीं दूसरे दिन बाहुबली स्टार प्रभास की फिल्म सालार की रिलीज ने डंकी की कलेक्शन पर असर डाला। 

सालार की रिलीज के चलते डंकी का दूसरे दिन की कलेक्शन लगभग 30 करोड़ के आसपास ही रहा। लेकिन रिलीज के तीसरे दिन फिल्म ने एक बार फिर रफ्तार पकड़ी है। वीकेंड के चलते दूसरे दिन के मुकाबले तीसरे दिन फिल्म के कलेक्शन में इजाफा हुआ।

‘डंकी’ के तीसरे दिन का कलेक्शन (Dunki Day 3 Collection):

फिल्म को वीकेंड से काफी फायदा मिला है। 'डंकी' ने तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की। सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के अनुसार, किंग खान की फिल्म ने रिलीज के तीसरे दिन लगभग 26 करोड़ का कलेक्शन किया। हालांकि, कमाई के मामले में इसी साल रिलीज हुई शाहरुख की फिल्म पठान और जवान की तुलना में डंकी दोनों ही फिल्मों से पीछे चल रही है।

'जवान' और 'पठान' ने की थी इतनी कमाई

सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, 2023 में रिलीज हुई शाहरुख की 'जवान' और 'पठान' ने बेहतरीन कमाई की थी। 'पठान' ने तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर ₹ 39.25 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं 'जवान' की बात करें तो तीसरे दिन का कलेक्शन लगभग ₹ 77.83 करोड़ था।

‘डंकी’ के स्टार कास्ट

‘डंकी’ एक कॉमेडी ड्रामा है। इस फिल्म में शाहरुख के अलावा तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर ने महत्वपूर्ण भूमिकाओं में है। इस फिल्म को राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है साथ ही अभिजात जोशी और कनिका ढिल्लों ने साथ मिलकर इसे लिखा है।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: