Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कंगना रनौत इस शख्स से करेंगी शादी? मिस्ट्री मैन के हाथों में हाथ डाले आईं नजर

कंगना रनौत इस शख्स से करेंगी शादी? मिस्ट्री मैन के हाथों में हाथ डाले आईं नजर

<-- ADVERTISEMENT -->




kangana_ranaout_marry_this_mystery_man_holding_hand_blushes_fans_say_he_looks_like_hrithik_roshan

Kangana Ranaut with Mystery Man: बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत की जिंदगी में आखिरकार प्यार ने दस्तक दे ही दी। ये हम नहीं उनकी वायरल तस्वीरें बयां कर रही हैं। कंगना रनौत के फैंस को चौंका दिया है शुक्रवार को कंगना की सैलून से बाहर आते हुए स्पॉट कि गई, इस दौरान उनके साथ एक शख्स थे। कंगना उनके साथ हाथों में हाथ डाले मुस्कुरा कर चल रही थीं। अब फैंस पूछने लगे कि क्या वह एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड हैं तो आपको हम बताते हैं।

...तो ये हैं कंगना के साथ नजर आए शख्स (Kangana Ranaut Mystery Man)

कंगना ने इस दौरान ब्लू कलर की ड्रेस पहनी थी। वहीं उनके साथ जो थे उन्होंने ब्लैक शर्ट और ब्लैक जीन्स पहनी थी। वह भी इस दौरान काफी खुश नजर आ रहे थे। अब दोनों की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है किसी ने पूछा कि कंगना के बॉयफ्रेंड का नाम क्या है। वहीं कंगना के फैंस लिख रहे हैं कि कंगना को फाइनली उनका पार्टनर मिल गया। अब क्वीन खुश हैं। लेकिन बता दें कि यह शख्स कंगना के बॉयफ्रेंड नहीं हैं। यह तो एक पॉपुलर हेयरस्टाइलिस्ट हैं जिन्हें कई सेलेब्स फॉलो करते हैं और दोनों एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं। बस कैजुअली कंगना उनके साथ हाथ पकड़कर आईं।


अब शादी के लिए तैयार (Kangana Ranaut Upcoming Movie Emergency)

पिछले साल ANI से बात करते हुए कंगना ने कहा था, 'हर चीज का एक समय होता है और शादी का जब समय आएगा तो वो भी होगी। मैं शादी करना चाहती हूं, मैं चाहती हूं कि मेरा अपना एक परिवार हो, लेकिन सब सही समय पर ही होगा।' वहीं, हाल ही में कंगना की अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' आने वाली हैं इस फिल्म में कंगना ने इंदिरा गांधी का रोल निभाया है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: