Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Tiger 3 Tuesday Collection: ‘टाइगर 3’ ने मंगलवार का मचाया गदर, 38वें दिन कलेक्शन की आई आंधी

Tiger 3 Tuesday Collection: ‘टाइगर 3’ ने मंगलवार का मचाया गदर, 38वें दिन कलेक्शन की आई आंधी

<-- ADVERTISEMENT -->




Box Office Collection

Box Office Collection: सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'टाइगर 3' को रिलीज हुए 38 दिन हो गए हैं। फिल्म हर दिन खिड़की तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म का क्रेज कम होने का नाम तक नहीं ले रहा है। भाईजान की फिल्म भले की कम कलेक्शन कर रही है पर वह अभी भी थिएटर्स में टीकी हुई है और रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है। पहले दिन से लेकर अभी तक टाइघर 3 के कलेक्शन ने इतिहास गढ़ दिया है। Sacnilk की जो रिपोर्ट्स है उसके अनुसार 'टाइगर 3' ने शुरूआत से झंडा फहराया है। अब मंगलवार को भी जबरदस्त कमाई की है।

टाइगर 3 का 38वें दिन का कलेक्शन (Tiger 3 Box Office Collection Day 38)

Sacnilk के जो ट्रेड के आंकड़े आते रहे है उसके अनुसार फिल्म ने हर दिन खुद को साबित किया है। अब फिल्म के मंगलवार यानी 19 दिसंबर रिलीज के 37वें दिन 22 लाख का कलेक्शन किया है। इसके बाद फिल्म की कुल कमाई 284.50 करोड़ हो गई है।

धमाकेदार हुई शुरूआत (Tiger 3 Worldwide Collection)

वर्ल्डवाइड कलेक्शन कि बात करें तो यह आंकड़ा 550 करोड़ पार हो गया है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, 'टाइगर 3' का बजट 300 करोड़ है। इस तरह देखा जाए तो टाइगर 3 ने अपना बजट पूरा कर लिया है अब ये प्रॉफिट कमा रही है। सलमान खान की पिछली फिल्म 'टाइगर जिंदा है' का बजट और एक्टर की फीस को छोड़ दिया जाए, तो सिर्फ 150 करोड़ रुपए था और इसने 339.16 करोड़ रुपए की कमाई की थी।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: