Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आमिर खान ने बेटी की शादी में खूब किया धमाल, जानते हैं परफेक्शनिस्ट की कितनी है नेट वर्थ

आमिर खान ने बेटी की शादी में खूब किया धमाल, जानते हैं परफेक्शनिस्ट की कितनी है नेट वर्थ

<-- ADVERTISEMENT -->




Aamir khan Daughter Ira Khan

Aamir khan Daughter Ira Khan: बॉलीवुड के सुपरस्टार में से एक आमिर खान की बेटी इरा खान की शादी हाल ही में नुपुर शिखरे से हुई है। इरा आमिर की पहली पत्नी रिना दत्ता की बेटी हैं। ऐसे में आज हम आपको एक्टर आमिर खान की नेटवर्थ के बारे में बताएंगे। आखिर कितने करोड़ के मालिक हैं एकटर...

...तो इतने अमीर हैं आमिर खान (Aamir Khan Net Worth)

नेट वर्थ की बात करें तो मुंबई के पॉश इलाके में आमिर का एक आलीशान घर है। साल 2009 में उन्होंने इसे खरीदा था। उस समय इस घर की कीमत लगभग 18 करोड़ रुपए थी। आमिर ने अपने घर को बेहद सादगी से सजाया है। सफेद रंग की दीवार, लकड़ी के फर्नीचर, खाट, बुक सेल्फ उनके घर में यह सब देखने को मिलेगा।

लग्जरी कारों के शौकीन हैं एक्टर (Aamir Khan Daughter Ira khan Wedding)

आमिर का पंचगनी में भी एक खूबसूरत बंगला है। दो एकड़ में फैले इस बंगले को आमिर ने सात करोड़ रुपए में खरीदा था। आमिर को भी कई सितारों की तरह लग्जरी और महंगी कारों का शौक है। आमिर के पास कुल नौ लग्जरी कारें हैं जिनकी कीमत लगभग 15 करोड़ रुपए तक है। आमिर के कार कलेक्शन में मर्सिडीज बेंज, रोल्स रॉयज और फोर्ड जैसी कारें तक शामिल हैं।

फिल्मों और विज्ञापन दोनों से करते हैं करोड़ों की कमाई (Aamir Khan Movie)

TOI की एक रिपोर्ट के मुताबिक, आमिर खान की कुल संपत्ती 1862 करोड़ रुपए हैं। वहीं आमिर खान अपनी एक फिल्म के लिए 85 से 100 करोड़ रुपए वसूलते हैं। इतना ही नहीं इसके साथ वह फिल्म के प्रॉफिट में से कुछ हिस्सा लेते हैं। आमिर खान विज्ञापन से भी खूब कमाई करते हैं। साल भर में आमिर 120 करोड़ रुपए विज्ञापन से कमा लेते हैं। इतने साल में आमिर ने खूब संपत्ति तैयार कर ली है।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: