Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

चेहरा छिपा मेट्रो की सवारी पर निकले एक्टर का फूटा भांडा, वीडियो में भी नहीं पहचान पाएंगे आप

चेहरा छिपा मेट्रो की सवारी पर निकले एक्टर का फूटा भांडा, वीडियो में भी नहीं पहचान पाएंगे आप

<-- ADVERTISEMENT -->




चेहरा छिपा मेट्रो की सवारी पर निकले एक्टर का फूटा भांडा

बॉलीवुड के सितारें लाइमलाइट में रहना पसंद करते हैं। वहीं इन दिनों 'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर सुर्खियों में बने हुए ये एक्टर लाइमलाइट में आ गए हैं। ये एक्टर और कोई नहीं बल्कि अक्षय कुमार है। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी इस एक्शन फिल्म में टाइगर श्रॉफ, पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा , मानुषी छिल्लर और अलाया एफ जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं। इसी बीच एक वीडियो ने अक्षय कुमार का वीडियो काफी चर्चा में आ गया है और पूरे सोशल मीडिया पर अटैंशन ग्रैब कर रहा है।

लाइमलाइट में आया वीडियो

अक्षय कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि 'बड़े मियां छोटे मियां' एक्टर अक्षय कुमार, मुंबई मेट्रो में सीट पर बैठे नजर आ रहे हैं। वीडियो में वे व्हाइट स्नीकर्स और मैचिंग टोपी के साथ एक शानदार ऑल-ब्लैक आउटफिट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। साथ ही एक्टर ने अपने चेहरे को मास्क से ढका हुआ है।

पहचान छिपाए मुंबई मेट्रो में दिखे अक्षय

अक्षय ने पहचान छिपाने के लिए व्हाइट कलर का मास्क लगा रखा है। वीडियो में उनके साथ डायरेक्टर और फिल्म प्रोड्यूसर दिनेश विजान नजर आ रहे हैं, जिसके साथ उनको बात करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में दोनों मेट्रो में आराम से बैठकर बातें करते दिख रहे हैं

पहले भी मेट्रो में किया है ट्रेवल

यह पहली बार नहीं है जब अक्षय कुमार को मेट्रो से सफर करते हुए देखा गया हो। पिछले साल फरवरी में उन्हें यात्रियों के साथ बातचीत करते देखा गया था, हालांकि वह को-एक्टर इमरान हाशमी के साथ अपनी फिल्म सेल्फी का प्रचार कर रहे थे।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: