Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Sam Bahadur Box Office Collection: एनिमल के आगे डटकर खड़ी है विक्की की फिल्म Sam Bahadur, 8वें दिन करोड़ों की कमाई कर किया कमाल

Sam Bahadur Box Office Collection: एनिमल के आगे डटकर खड़ी है विक्की की फिल्म Sam Bahadur, 8वें दिन करोड़ों की कमाई कर किया कमाल

<-- ADVERTISEMENT -->




Sam Bahadur Box Office Collection

विक्की कौशल की 'सैम बहादुर' और रणबीर कपूर की 'एनिमल' ने सिनेमाघरों में एक साथ धमाल मचाया हुआ है। दोनों फ़िल्में एक दूसरे से हेल्थी कम्पटीशन में हैं। विक्की कौशल की 'सैम बहादुर' बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म ने अपने बजट के हिसाब से हर रोज कलेक्शन करते हुए धीरे-धीरे अपनी पहचान बनाई है।

सैम मानेकशॉ पर बेस्ड है कहानी

फिल्म 'सैम बहादुर' भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की जीवनी पर आधारित है। विक्की कौशल ने मुख्य भूमिका निभाई है और इसके निर्देशक मेघना गुलजार हैं। फिल्म ने शुरुआत में धीमी कमाई की, लेकिन पॉजिटिव फीडबैक के चलते फिल्म अच्छा कमा रही है।

आठवें दिन का कलेक्शन

Sacnilk के अनुसार, 'सैम बहादुर' ने रिलीज के आठवें दिन 3.25 करोड़ का कलेक्शन किया है। इससे फिल्म की कुल कमाई अब 42.05 करोड़ रुपये हो गई है। इस फिल्म को 55 करोड़ के बजट में बनाया गया है लेकिन फिल्म हर रोज तगड़ा कलेक्शन करते हुए आगे बढ़ रही है।

50 करोड़ के पास हुआ कदम

फिल्म 'सैम बहादुर' ने वीकेंड तक 50 करोड़ के पास कदम बढ़ाया है, जो इसे अच्छी कमाई की तरफ ले जा रही है। फिल्म सैम बहादुर की तारीफ हो रही है वहीं आने वाले दिनों में भी फिल्म अच्छी कमाई की तरफ बढ़टी हुई दिख रही है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: