Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बनियान-शॉर्ट्स पहन बारात लेकर पहुंचे आयरा के दूल्हे मियां, जॉगिंग करते हुए पहुंचे आमिर खान के दरवाजे

बनियान-शॉर्ट्स पहन बारात लेकर पहुंचे आयरा के दूल्हे मियां, जॉगिंग करते हुए पहुंचे आमिर खान के दरवाजे

<-- ADVERTISEMENT -->




Ira Khan Nupur Shikhare Wedding

Ira Khan Nupur Shikhare Wedding: बॉलीवुड की शादियों पर हर किसी की खास तौर पर नजर रहती है। ज्यादातर सितारे अपनी या अपने बच्चों की ग्रैंड वेडिंग या फिर डेस्टिनेशन वेडिंग का ऑप्शन चुनते हैं। लेकिन वहीं बॉलीवुड के सुपर स्टार आमिर खान की बेटी ने कल बेहद सिंपल शादी कर हर किसी को हैरान कर दिया। आमिर खान की बेटी आयरा खान की शादी बेहद साधारण तरीके से होना अपने आप में बड़ी बात है, जिसकी अब काफी चर्चा हो रही है।

आयरा ने की नुपुर संग बेहद सिंपल शादी

आमिर खान की बेटी आयरा खान की उनके लॉन्ग ट्राइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे संग 3 जनवरी को शादी हुई। खास बात ये थी कि आयरा खान की शादी बॉलीवुड की बिग फैट वेडिंग से कोसो दूर थी। वहीं आयरा के सपनों के राजकुमार और आमिर खान के दामाद नुपुर शिखरे तो शॉर्ट्स और बनियान पहनकर ही अपनी बारात लेकर आ गए थे।

आयरा और नुपुर की वेडिंग आउटफिट

आयरा और नुपुर ने अपनी वेडिंग के लिए बेहद सिंपल आउटफिट चुनी। आयरा ने लाइट पिंक कलर की हैरम पैंच के साथ बॉटल ग्रीन कलर का ब्लाउज के साथ मैचिंग दुप्पट्टा लिया हुआ था। अपने दुल्हन के लुक को कंप्लीट करने के लिए आयरा ने कोल्हापुरी चप्पल के साथ ऑउटफिट केरी की। वहीं दुल्हे मिया शॉर्ट्स और बनियान पहनकर औक जॉगिंग करते हुए आमिर खान के दरवाजे बारात लेकर पहुंचे थे। इसके बाद बस एक आयरा और नुपुर ने एक कलम उठाई, साइन किए और इनकी सिंपल सी शादी हो गई।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: