Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

‘मैं त्याग दूंगा…’, क्या पंकज त्रिपाठी लेना चाहते हैं ब्रेक?

‘मैं त्याग दूंगा…’, क्या पंकज त्रिपाठी लेना चाहते हैं ब्रेक?

<-- ADVERTISEMENT -->




pankaj_tripathi_ji_

अपनी जिवंत अदाकारी के लिए दर्शकों के बीच में मशहूर हिंदी फिल्मों के एक्टर पंकज त्रिपाठी बॉलीवुड में पिछले बीस सालों से काम कर रहे हैं। अपने अब तक के करियर में उन्होंने हर लगभग हर तरह के छोटे बड़े रोल किए। गैंग्स ऑफ वासेपुर, मिर्जापुर, कागज जैसी कई फिल्मों में उन्होंने अपनी अदाकारी का लोहा मनवाया है।

पंकज त्रिपाठी की अपकमिंग फिल्म ‘मैं अटल हूं’ 19 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। इसी सिलसिले में पंकज ने अपने एक साक्षात्कार में कहा कि ‘मैं त्याग दूंगा…’ आइए जानते हैं आखिर पंकज त्रिपाठी ने ऐसा क्यों कहा?

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अपने एक इंटरव्यू में अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने कहा कि ‘मैं अटल हूं’ की रिलीज को लेकर वह बहुत व्यस्त हैं। वह बिना आराम के काम कर रहे हैं। एक बार फिल्म रिलीज हो जाए तो वह आराम करना चाहेंगे।

नींद नहीं हो पाती पूरी

पंकज ने कहा कि जब वह स्ट्रगल कर रहे थे तब भी अपने सोने के लिए 8 घंटे निकाल लेते थे। लेकिन अब उन्हें रेस्ट करने के लिए उतना वक्त नहीं मिल पाता है। एक्टर ने कहा अब समझ में आता है कि वो आठ घंटे कितने महत्वपूर्ण थे।

एक्टर ने खुलकर बात करते हुए कहा कि एक बार ‘मैं अटल हूं’ के सारे प्रमोशनल इवेंट खत्म हो जाए तो ‘मैं त्याग दूंगा’ मैं उस तरह का इंसान हूं की अगर मैंने अपने मन में बैठा लिया कि मुझे 8 घंटे की नींद चाहिए तो मैं आठ घंटे की नींद लूंगा।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: