Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Bigg Boss 17: सलमान खान ने वीकेंड के वार में लगाई इन कंटेस्टेंट की क्लास, घरवालों को भी लिया आड़े हाथ

Bigg Boss 17: सलमान खान ने वीकेंड के वार में लगाई इन कंटेस्टेंट की क्लास, घरवालों को भी लिया आड़े हाथ

<-- ADVERTISEMENT -->




Bigg Boss 17 Weekend Ka Vaar Episode Promo

Bigg Boss 17 Weekend Ka Vaar Episode Promo: बिग बॉस 17 का वीकेंड का वार आ गया है, जिसे इस हफ्ते फैंस को बेसब्री से इंतजार था। वीकेंड के वार का प्रोमो सामने आ गया है जिसमें सलमान खान, केवल इन 3 कंटेस्टेंट की ही नहीं बल्कि सभी घरवालों की क्लास लेते हुए नजर आ रहे हैं और उनके बर्ताव को लेकर आड़े हाथ लेते हुए दिख रहे हैं।

इस कारण सलमान खान को आया गुस्सा

बीते एपिसोड में अभिषेक कुमार, समर्थ जुरेल और ईशा मालवीय के बर्ताव ने फैंस का खून खौला दिया था। जिस पर वीकेंड के वार का प्रोमो सामने आया है जिसमें सलमान ने कहा "अभिषेक पूरी तरह से गलत था लेकिन जिस शख्स ने उसे इस हद तक उकसाया वह गलत नहीं था? समर्थ उसके मुंह में टिश्यू डाल रहा था और कंबल फेंक रहा था और फिर उसे अपने पिता का मेंटल बेटा कहा। आप सभी इसे देख रहे थे और किसी ने समर्थ को रोकने की कोशिश नहीं की, क्या किसी ने समर्थ को बताया कि वह भी गलत था?"

ईशा से पूछे ये सवाल

सलमान आगे ईशा से पूछते हैं कि वह अभिषेक की जगह क्या करतीं? इस पर ईशा मालवीय कहती है कि मैंने भी समर्थ को थप्पड़ मारा होता। वहीं सलमान कहते हैं, समर्थ उन्हें उस लेवल तक भड़काना चाहते थे तो क्या यह प्लान बनाया था? इस पर समर्थ कहता है कि मुझे उसके ट्रिगर पॉइंट पता थे कि वह मेंटली कमजोर है। वहीं सलमान कहते हैं, आप ये फिनाले चाहते थे और आपको ये मिल गया।

प्रोमो के बाद आया फैंस का रिएक्शन

इस प्रोमो को देखने के बाद लोगों ने खूब रिएक्शन दिए हैं औऱ कहा है कि वह यह वीकेंड का वार देखने को लिए एक्साइटेड हैं। एक यूजर ने लिखा, सलमान खान को मुनव्वर फारुकी को भी बैश करना चाहिए क्योंकि वह उनके अकेले दोस्त थे या मतलब की दोस्ती निभा रहे थे। तो वहीं एक यूजर ने लिखा, एक-एक को करमा मिलेगा जिस जिस ने अभिषेक को रुलाया है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: