Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Animal Box Office Collection: ‘एनिमल’ ने मंगलवार को बरपाया कोहराम, 26वें दिन का कलेक्शन बना तूफान

Animal Box Office Collection: ‘एनिमल’ ने मंगलवार को बरपाया कोहराम, 26वें दिन का कलेक्शन बना तूफान

<-- ADVERTISEMENT -->




Animal Box Office Collection Day 26

Animal Box Office Collection Day 26: रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। इस फिल्म ने अपनी रिलीज के 26 दिनों में बड़ा कलेक्शन किया है। इसका कलेक्शन इतना बड़ा है कि यह फिल्म लेटेस्ट प्रभास स्टारर 'सालार' और शाहरुख़ खान की 'डंकी' को भी पीछे छोड़ रही है। हालांकि फिल्म की कमाई में थोड़ी सी गिरावट आई है, लेकिन फिर भी 'एनिमल' करोड़ों में कलेक्शन कर रही है। चलिए, यहां जानते हैं कि रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ने रिलीज के 26वें दिन कितने करोड़ का कलेक्शन किया है।

सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में शामिल हुई ‘एनिमल’

फिल्म 'एनिमल' ने रिलीज होने के बाद एक महीना पूरा कर लिया है। 'एनिमल' ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड बनाए हैं और अच्छी कमाई की है। यह फिल्म 2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है। इस फिल्म ने रिलीज के चौथे हफ्ते में भी करोड़ों में कारोबार किया है। चौथे फ्राइडे को इसने 1.05 करोड़ का कारोबार किया था, चौथे शनिवार की कमाई 1.65 करोड़ रही थी, और चौथे रविवार का कलेक्शन 2.18 करोड़ था। 'एनिमल' ने चौथे मंडे को भी 1.85 करोड़ की कमाई की है। इस फिल्म की रिलीज के 26वें दिन यानी चौथे मंगलवार की कमाई के आंकड़े आ गए हैं।

जानिए ‘एनिमल’ ने 26वें दिन कितनी कमाई की है

सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के अनुसार, ‘एनिमल’ ने रिलीज के चौथे मंगलवार यानी 26वें दिन 1 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसी के साथ ‘एनिमल’ की 26 दिनों की कुल कमाई अब 539.02 करोड़ रुपये हो गई है। फिल्म की वर्ल्डवाइड कमाई की बात करें तो इसने रिलीज के 25 दिनों में 874 करोड़ का कलेक्शन कर लिया था। वहीं ‘एनिमल’ के 25वें दिन 880 करोड़ का कलेक्शन करने की उम्मीद है।
 

‘एनिमल’ ने घरेलू बाजार में तो गदर मचाया ही है वहीं इस फिल्म ने दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर भी खूब कोहराम बरपाया है। फिल्म की कमाई अभी जारी है। 'एनिमल' फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है। इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, और तृप्ति डिमरी जैसे कई कलाकारों ने महत्वपूर्ण भूमिकाओं में अभिनय किया हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: