Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Aamir Khan ने इरा की शादी के बीच किया ये काम, यूजर्स बोले- जब प्यार था तो तलाक क्यों दिया

Aamir Khan ने इरा की शादी के बीच किया ये काम, यूजर्स बोले- जब प्यार था तो तलाक क्यों दिया

<-- ADVERTISEMENT -->




Ira Khan Nupur Shikhare First Wedding video

Ira Khan Nupur Shikhare First Wedding video: आमिर खान की लाडली इरा खान और नुपुर शिखरे ने बुधवार को कोर्ट मैरिज कर ली है। ऐसे में हर कोई कपल को बधाईयां दे रहा है। इरा और नुपुर की शादी के कई वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। इस बीच अब सोशल मीडिया पर आमिर खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो हर किसी का ध्यान खींच रहा है। इस वीडियो में आमिर अपनी एक्स वाइफ को किस कर रहे हैं। आईये आप भी देखिए वीडियो...

आमिर ने बेटी ईरा की शादी पर किया Ex वाइफ को Kiss

इंटरनेट पर बेटी इरा की शादी से अभिनेता आमिर खान का एक वीडियो सामने आया है जो चर्चा का विषय बन गया है। इस वीडियो में आमिर स्टेज पर खड़ी अपनी Ex वाइफ किरण राव को किस कर रहे हैं। उस दौरान स्टेज पर कई और भी लोग मौजूद है।

इस वीडियो पर यूजर्स जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि जब इतना ही प्यार था तो उनसे अलग क्यों हुए? दूसरे यूजर ने लिखा कि हर चीज की कीमत इंसान पाने से पहले और खाेने के बाद समझता है। तीसरे यूजर ने लिखा कि अब ये दो शादी करेंगे? एक अन्य यूजर ने लिखा कि ये क्या सीन है। इस तरह के कमेंट्स कर अब यूजर्स आमिर को ट्रोल कर रहे हैं।

ईरा और नुपुर की शादी की वीडियो आई सामने

बता दें कि 3 जनवरी, 2024 को आमिर खान की बेटी इरा खान की शादी थी। इस खास मौके पर कई बड़ी हस्तियां इस शादी का हिस्सा बनीं। वहीं, अब सोशल मीडिया पर इस शादी की कई तस्वीरें सामने आई हैं, जिनपर फैंस जमकर अपना प्यार लुटा रहे हैं। बता दें कि इरा खान और नुपुर शिखरे लंबे टाइम से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। वहीं, अब दोनों ऑफिशियली एक-दूजे के हो गए हैं। फैंस कपल को शादी की जमकर बधाई दे रहे हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: