Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

‘रामायण’ में कैकेयी बनेंगी लारा दत्ता तो कुम्भकर्ण बनेंगे बॉबी देओल! क्या ये सुपरस्टार करेगा हनुमान का रोल?

‘रामायण’ में कैकेयी बनेंगी लारा दत्ता तो कुम्भकर्ण बनेंगे बॉबी देओल! क्या ये सुपरस्टार करेगा हनुमान का रोल?

<-- ADVERTISEMENT -->




nilesh_tiwari_movie_ramayan_starcasts_of_lara_dutta_nad_sunny_deol

बड़े पैमाने पर बनाई जा रही मूवी ‘रामायण’ फिल्म में कैकेयी के रोल के लिए लारा दत्ता को फाइनल किया जा सकता है जबकि इसके अलावा, सनी और बॉबी के भी फिल्म में होने का अंदाजा लगाया जा रहा है।

रणबीर कपूर, साई पल्लवी और यश की स्टारकास्ट वाली फिल्म, नितेश तिवारी की 'रामायण' की चर्चा जोरों पर है। आपको बता दें कि यह फिल्म मार्च 2024 में फ्लोर पर जाएगी जिसमें रणबीर भगवान राम और साई पल्लवी सीता की भूमिका में होंगी, जबकि यश रावण का रोल प्ले करेंगे।

हनुमान के लिए इस एक्टर से चल रही बात

फिल्म के मेकर्स ने भगवान हनुमान के रोल के लिए सनी देओल के साथ बातचीत शुरू की थी। और अब, 'पिंकविला' की रिपोर्ट के मुताबिक नितेश तिवारी एंड कंपनी ने इस महाकाव्य की स्टार-कास्ट को लॉक करने का मन बना लिया है।

लारा दत्ता करेंगी कैकेयी का रोल

'पिंकविला' के करीबी सूत्रों के मुताबिक, 'नितेश तिवारी की Ramayan Movie में रानी कैकेयी के रोल के लिए Lara Dutta से बातचीत चल रही है। सूत्र ने बताया- नितेश तिवारी ऐसे एक्टर्स को लेना चाहते हैं जो भारतीय इतिहास की सबसे बड़ी कहानी के पात्रों को करने में सक्षम हों।'

उनका मानना है कि 'लारा दत्ता राजा दशरथ की तीसरी पत्नी रानी कैकेयी की भूमिका निभाने के लिए बिल्कुल सही हैं। यह एक बड़ा रोल है जो रामायण में पूरे संघर्ष को दिखाता है, और लारा नितेश तिवारी की फिल्म को लेकर एक्साइटेड हैं।'


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: