Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Dunki Box Office Collection Day 20: शाहरुख खान की फिल्में तोड़ रही खुद उनके ही पुराने रिकॉर्ड, अब ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ से आगे निकली ‘डंकी’ की गाड़ी

Dunki Box Office Collection Day 20: शाहरुख खान की फिल्में तोड़ रही खुद उनके ही पुराने रिकॉर्ड, अब ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ से आगे निकली ‘डंकी’ की गाड़ी

<-- ADVERTISEMENT -->




dunki_box_office_collection_day

शाहरुख खान ने 2023 में हिट फिल्में दी जो की एक्टर के लिए बेहद खास साबित हुआ। वहीं अब 'डंकी' का डंका बॉक्स ऑफिस पर खूब है। कई फिल्मों के आने के बावजूद फिल्म करोड़ों की कमाई कर रही है। 'डंकी' के ठीक एक दिन बाद सालार रिलीज हुई जिसके बावजूद फिल्म पर खास फर्क नहीं पड़ा। ये फिल्म प्रभास की सलार के टकराई लेकिन, दोनों के कलेक्शन में कुछ ज्यादा अंतर नहीं दिखा।

20वें दिन हुई इतनी कमाई

Sacnilk की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख खान की 'डंकी' ने 19 दिनों में 217.97 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया था। इसके बाद, अब 20वें दिन फिल्म ने 1.30 करोड़ रुपए और अपने खाते में जोड़ लिए हैं। इसी के साथ, अब कुल मिलाकर डंकी ने 219.27 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।

दुनियाभर में अबतक हुई इतनी कमाई

वहीं, वर्ल्डवाइड ये फिल्म 500 करोड़ के क्लब में एंट्री लेने को तैयार है। Sacnilk के मुताबिक, दुनियाभर में डंकी ने 430 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है। दुनियाभर में डंकी ने शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर 'चेन्नई एक्सप्रेस' के बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड को मात दे दी है। बता दें कि 'चेन्नई एक्सप्रेस' का लाइफटाइम कलेक्शन 424.54 करोड़ रुपए रहा था जबकि 'डंकी' के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने वर्ल्डवाइड 447.70 करोड़ का आंकड़ा तय कर लिया है।

फिल्म के बारे में

'डंकी' इमिग्रेशन के मुद्दे पर केंद्रित है। यह फिल्म कॉमेडी ड्रामा है जो की लोगों को खूब पसंद आ रही है। डंकी के साथ पीके और 3 इडियट्स जैसी फिल्मों का निर्देशन करने वाले डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने पहली बार शाहरुख संग काम किया है। पहली बार हुआ दोनों का ये कोलैबोरेशन जम रहा है। अब देखना दिलचस्प होगा कि इस वीकेंड फिल्म के बिजनेस में कितना इजाफा होता है। डंकी की सफलता के साथ, शाहरुख की झोली में लगातार तीन हिट फिल्में आ गई हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: