Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आमिर खान के 11 साल के बेटे आजाद को बहन Ira Khan की शादी में मिली बड़ी जिम्मेदारी, सभी की होंगी उन पर निगाहें

आमिर खान के 11 साल के बेटे आजाद को बहन Ira Khan की शादी में मिली बड़ी जिम्मेदारी, सभी की होंगी उन पर निगाहें

<-- ADVERTISEMENT -->




Ira Khan and Nupur Shikhare Wedding

Ira Khan and Nupur Shikhare Wedding: बॉलीवुड स्टार आमिर खान की बेटी इरा खान और नुपुर शिखरे की शादी का जश्न शुरू हो चुका है, कपल के वेडिंग कार्ड की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आ गई हैं। इस बीच खबर सामने आई है बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान के सबसे छोटे बेटे आजाद अपनी बहन इरा खान की शादी के समारोह में पियानो पर प्रस्तुति देंगे।

इरा उदयपुर में नुपुर शिखरे के साथ फेरे लेने के लिए तैयार है। शादी का उत्सव 7 जनवरी से 10 जनवरी तक चलेगा। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आमिर ने कार्यक्रम स्थल पर शहनाई के साथ एक विशेष प्रदर्शन की भी व्यवस्था की है।

सूत्र ने आईएएनएस को बताया, "इरा और नुपुर की शादी का उत्सव 7 से 10 जनवरी तक होगा और आमिर बड़े पैमाने पर व्यवस्था की देखभाल कर रहे हैं। मेनू में गुजराती और महाराष्ट्रीयन व्यंजन शामिल होंगे।

सूत्र ने कहा, "इससे पहले मुंबई में समारोह के दौरान आमिर ने अमृतसर से अमृतसरी कुलचे के लिए एक शेफ और उत्तर प्रदेश से एक स्ट्रीट फूड क्यूरेटर को बुलाया था।"

इरा और नुपुर ने 3 जनवरी को मुंबई के बांद्रा इलाके में ताज लैंड्स एंड में दोस्तों और परिवार की उपस्थिति में विवाह पंजीकरण दस्तावेज पर हस्ताक्षर किए।

इरा अपने खास दिन के लिए शादी के जोड़े में खूबसूरत लग रही थीं, जबकि नूपुर ने पारंपरिक पहनावा छोड़ कर काली बनियान और सफेद शॉर्ट्स को चुना।

समारोह में आमिर, रीना दत्ता, किरण राव और अन्य उपस्थित थे। आमिर ने विवाह स्थल पर मुकेश अंबानी और नीता अंबानी का स्वागत किया।

आमिर खान कुर्ता और धोती में नजर आए और सिर पर साफा बांधा हुआ था। नुपुर शिखारे ने 2022 में इरा को प्रपोज किया था और वह इरा और आमिर के आधिकारिक फिटनेस ट्रेनर हैं। शादी से पहले का जश्न हल्दी समारोह के साथ शुरू हुआ। 

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के तीन बच्चे हैं, जिनमें दो लड़के और एक लड़की है। बड़े बेटे का नाम जुनैद खान और छोटे बेटे का नाम आजाद राव खान है। आजाद की उम्र 11 साल है। बेटी का नाम इरा खान है। तीनों की उम्र में काफी अंतर है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: