Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Animal Box Office: बॉक्स ऑफिस पर 'एनिमल' का डंका, 33वें दिन किया धुंआधार कलेक्शन

Animal Box Office: बॉक्स ऑफिस पर 'एनिमल' का डंका, 33वें दिन किया धुंआधार कलेक्शन

<-- ADVERTISEMENT -->




Box Office Collection

Box Office Collection: रणबीर कपूर की 'एनिमल' 33वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों की कमाई कर रही है। फिल्म का क्रेज बॉक्स ऑफिस पर साफ देखा जा सकता है। पहले कहा जा रहा था कि 'सालार' और 'डंकी' जैसी फिल्मों की रिलीज के बाद 'एनिमल' का बॉक्स ऑफिस से पत्ता साफ हो जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ और फिल्म अब भी कमाई के मामले में हर रोज करोड़ का आंकड़ा पार कर रही है।

ओपनिंग से ही मचाया तहलका

'एनिमल' बॉक्स ऑफिस पर लगातार बहतरीन कमाई कर रही है। 'एनिमल' उन फिल्मों में से एक है जिसने अपने ओपनिंग पर ही अपना बजट पूरा कर लिया था। अब Sacnilk ने ट्रेड के अनुसार 33वें दिन के आंकड़े जारी कर दिए हैं।

'एनिमल' ने 33वें दिन की इतनी कमाई (Animal Box Office Collection Day 33)

Sacnilk के ट्रेड के अनुसार, एनिमल ने 2 जनवरी सोमवार को तूफानी कमाई की है। फिल्म 1 महीने बाद भी लाखों में नहीं करोड़ों में कमाई कर रही है। 'एनिमल' ने रिलीज के 33वें दिन ₹ 0.51 करोड़ का जबरदस्त कलेक्शन किया है। अब फिल्म का कुल कलेक्शन ₹ 546.89 करोड़ हो गया है।

'एनिमल' होगी OTT पर रिलीज (Animal OTT Release)

'एनिमल' फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की है। वहीं अब फिल्म जल्द ही बॉक्स ऑफिस से हटकर ओटीटी पर रिलीज होगी। 'एनिमल' के राइट्स नेटफ्लिक्स ने खरीदें है। ये फिल्म नेटफ्लिक्स प्लेटफॉर्म पर जनवरी में रिलीज होगी। हालांकि फिल्म OTT पर किस डेट को रिलीज होगी ये अभी तक कंफर्म नहीं किया गया है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: