Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अन्नया पांडे ने आदित्य रॉय कपूर के साथ बिताए ये खास पल, आइस स्केटिंग करते हुए फोटो हुई वायरल

अन्नया पांडे ने आदित्य रॉय कपूर के साथ बिताए ये खास पल, आइस स्केटिंग करते हुए फोटो हुई वायरल

<-- ADVERTISEMENT -->




अन्नया पांडे ने आदित्य रॉय कपूर के साथ बिताए ये खास पल

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर की जोड़ी अक्सर चर्चा का विषय बने रहते हैं। दोनों को कई बार शहर में इधर-उधर साथ देखा जाता है, कभी लंबी ड्राइव पर तो कभी-कभी फिल्म प्रीमियर और डिनर के लिए। जिसके बाद एक बार फिर लंदन में वेकेशन एन्जॉय कर रहे जोड़े की एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिससे लोगों ने अनुमान लगाया था कि वे अपने नए साल के जश्न के लिए एक साथ थे। जिसके बाद अब आइस-स्केटिंग रिंक से उनकी एक तस्वीर ऑनलाइन सामने आई है।


लंदन वेकेशन से वायरल हुई तस्वीरें

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर ने अपने रिश्ते के बारे में आधिकारिक तौर पर बात नहीं की है। हालांकि, दोनों को अक्सर एक साथ घूमते हुए देखा जाता है, जिससे उनकी डेटिंग अफवाहों को बल मिलता है। उनकी लंदन वेकेशन की एक तस्वीर वायरल होने के बाद, एक नई फोटो ऑनलाइन सामने आई है जिसमें दोनों आइस-स्केटिंग करने की कोशिश कर रहे हैं।

आइस स्केटिंग करते हुई फोटो वायरल

सोशल मीडियी पर शेयर की गई फोटो में, आदित्य रिंक पर अनन्या पांडे को पकड़े हुए देखा जा सकता है। एक्टर अपने कंफर्टेबल आउटफिट में स्टाइलिश लग रहे थे। अपनी आउटडोर डेट के लिए, उन्होंने काले बॉम्बर जैकेट के साथ नीली डेनिम की एक जोड़ी पहनी थी और खुद को एक फजी टोपी से ढका हुआ था। वहीं अनन्या ने हाई-नेक स्वेटर के साथ वाइड लेग पैंट पहनी थी और उसके ऊपर ट्रेंच कोट पहना था। तस्वीर में दोनों नीले स्केटिंग जूते पहने आइस रिंक पर एक साथ खड़े देखे जा सकते हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: