Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

क्या Avengers 5 में थानोस की विलेन बनकर होगी वापसी! Jonathan Major के MCU के बाहर निकलने के बाद क्या होगा?

क्या Avengers 5 में थानोस की विलेन बनकर होगी वापसी! Jonathan Major के MCU के बाहर निकलने के बाद क्या होगा?

<-- ADVERTISEMENT -->




avengers_5

मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में कॉमिक बुक कास्ट और फैन थियोरीज़ की मानें तो ऐसा माना जा रहा है कि आगामी अवेंजर्स 5 में विलेन के रूप में किंग थैनॉस की वापसी होगी। यदि इन अफवाहों में कोई सच्चाई है तो यह एक बड़ा बदलाव होगा।

सीबीसी रिपोर्ट्स के अनुसार, किंग थैनॉस को मल्टीवर्स कहानी में फिर से प्रस्तुत किया जाएगा, जहां थैनॉस एंडगेम घटना के बाद विजयी होकर विभिन्न समय-रेखाओं और ब्रह्मांडों पर शासन प्राप्त करता है।
अवेंजर्स 5 में किंग थैनॉस के शामिल होने से मल्टीवर्स इन्क्रुजन के चलते और सेक्रेड टाइमलाइन को बनाए रखने को मेन थीमों से मिलान संभव है, जो लंबे समय से फैन्स को नोस्टाल्जिया दे सकता है। कहानी में होने वाले संभावित बदलाव से फैन्स को नोस्टाल्जिया और कन्टीन्युटी मिलती है, जबकि यह क्रिएटिव पॉसिबिलिटीज का भी दरवाजा खोलता है।

अनुमानों के अनुसार, किंग थैनॉस का कांग द कॉंक्वरर के साथ पार्टनरशिप उसकी योजनाओं और संसाधनों को समझने में मदद कर सकती है, जिससे वह एक और डरावना प्रतिद्वंद्वी बन सकता है। अवेंजर्स 5 में किंग थैनॉस को मुख्य विलेन के रूप में देखने की संभावना MCU के लिए एक रोमांचक डेवलपमेंट है।

अफवाह है कि कोलमेन डोमिंगो मार्वल स्टूडियोज़ में जोनाथन मेजर्स की जगह 'कंग द कॉंक्वरर' के रोल में आ सकते हैं, क्योंकि मेजर्स को 18 दिसंबर, 2023 को एक घरेलू हिंसा मामले में दोषी करार दिया गया था, जिसके बाद मार्वल स्टूडियोज़ ने उन्हें निकाल दिया था।

डोमिंगो, जिन्हें उनकी भूमिकाओं के लिए 'If Beale Street Could Talk' और 'Rustin' में जाना जाता है, 'द कलर पर्पल' के प्रमोशनल टूर के दौ

रान फैन्स से आयी सकारात्मक प्रतिक्रिया को स्वीकार किया, लेकिन डोमिंगो ने कोई निश्चित जवाब नहीं दिया।
उन्होंने कहा, "मुझे नहीं पता, मैं हमेशा देख रहा हूँ कि मैं अभी क्या करना है... मुझे पता है कि चर्चा और बातचीत हो रही है, लेकिन मुझे नहीं पता कि यह कितना सत्य है। मेरे टीम से भी मैं यह नहीं पता कर पा रहा हूँ, मैं नहीं बता सकता कि यह सच है या नहीं।"


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: