Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Dawood Ibrahim: दाऊद इब्राहिम ने बिना तलाक लिए इस हसीना से कर ली थी दूसरी शादी, जानिए कौन है

Dawood Ibrahim: दाऊद इब्राहिम ने बिना तलाक लिए इस हसीना से कर ली थी दूसरी शादी, जानिए कौन है

<-- ADVERTISEMENT -->




Dawood Ibrahim: दाऊद इब्राहिम ने बिना तलाक लिए इस हसीना से कर ली थी दूसरी शादी

Dawood Ibrahim: दाऊद इब्राहिम की बॉलीवुड के कई बड़े सुपरस्टार्स के साथ भी नजदीकियां रही हैं। दाऊद की अनिल कपूर, सलमान और संजय दत्त के साथ फोटोज वाइरल हुयी थीं। ‘राम तेरी गंगा मैली’ से सुर्खियों में आई मंदाकिनी का नाम भी अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद के साथ जुड़ा था। दाऊद के कनेक्शन के कारण एक्ट्रेस को बदनामी का सामना करना पड़ा था।

तलाक के बगैर रचाई दूसरी शादी

दाऊद इब्राहिम एक मोस्ट वांटेड अंडरवर्ल्ड डॉन है जिसने पाकिस्तान में रहकर भारत में अपने कई नापाक इरादों को अंजाम दिया है। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि दाऊद इब्राहिम को कराची में जहर दिया गया है। हालात खराब होने के चलते उसे एक हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। 

अंडरवर्ल्ड डॉन ने कई काले कारनामे किए हैं। दाऊद की जिंदगी की एक कहानी बहुत दिलचस्प है। दाऊद ने एक नहीं बल्कि दो शादियां की थीं और दूसरी शादी अपनी पहली पत्नी को तलाक दिए बिना ही कर ली थी। दाऊद ने पहली शादी जुबीना जरीन नाम की महिला से की थी। 

दोनों के 3 बच्चे भी हैं तथा सभी की शादी हो चुकी है। उसने अपनी पहली पत्नी जरीन को तलाक दिए बिना ही एक पाकिस्तानी महिला से शादी कर ली थी। बहन अलीशाह इब्राहिम पारकर के मुताबिक, दाऊद इब्राहिम हर किसी को बताया था कि उसने दूसरी शादी करने के लिए अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दिया है लेकिन ऐसा नहीं है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: