Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Shraddha Arya Wedding | कुंडली भाग्य की श्रद्धा आर्या ने की नेवी ऑफिसर से शादी, दूल्हे राजा को देखकर खुशी से झूमीं


<-- ADVERTISEMENT -->




टीवी की दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या नेवी ऑफिसर राहुल शर्मा के संग शादी के बंधन में बंध गयी हैं। श्रद्धा आर्या और राहुल की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। जाने माने टीवी शो कुंडली भाग्य में प्रीत की भूमिका निभाने वाली श्रद्धा आर्य ने मंगलवार, 16 नवंबर को दिल्ली में एक पारंपरिक शादी समारोह में नौसेना अधिकारी के साथ शादी के बंधन में बंधी। शादी में जोड़े के करीबी दोस्त और परिवार वाले ही शामिल हुए थे। हालांकि एक्ट्रेस ने अपनी शादी की कोई फोटो शेयर नहीं की है, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी शादी की तस्वीरें सामने आ रही हैं।
 

इसे भी पढ़ें: अभिनेता राजकुमार राव ने अभिनेत्री पत्रलेखा से की शादी, इंस्टाग्राम पर लिखा इमोशनल पोस्ट


श्रद्धा आर्य ने राहुल शर्मा से की शादी
श्रद्धा आर्य ने अपनी हल्दी और मेंहदी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। श्रद्धा आर्या प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन काफी मस्ती भरा रहा और ऐसा ही उनका शादी समारोह भी था। एक्ट्रेस ने बिना कोई ज्यादा परिवर्तन किए पारंपरिक लाल दुल्हन का जोड़ा पहना और उसपर खूबसूरत गेहने कैरी किए। उन्होंने अपने चूड़े में भारी सा कलीरे पहना था इस लुक में एक्ट्रेस खूबसूरत लग रही थी, जबकि दूल्हे राहुल शर्मा क्रीम शेरवानी में बहुत अच्छे लग रहे थे।
 

इसे भी पढ़ें: महात्मा गांधी के अहिंसा के मंत्र का कंगना रनौत ने उड़ाया मज़ाक? कहा दूसरा गाल आगे करने से आज़ादी नहीं ‘भीख’ मिलती है!


श्रद्धा आर्य ने राहुल शर्मा शादी में टेलीविजन उद्योग से श्रद्धा आर्य के दोस्त, शशांक व्यास, अंजुम फकीह, सुप्रिया शुक्ला, नेहा अधविक महाजन और कई अन्य लोग शादी में शामिल होते हैं।

श्रद्धा एक चिल्ड दुल्हन थी
श्रद्धा की दोस्त नेहा अद्विक महाजन, जिन्होंने उनकी शादी के दिन सुबह से लेकर शाम तक श्रद्धा के साथ थी उन्होंने सोशल मीडिया पर श्रद्धा की एक वीडियो साझा करते हुए कहा है अब सबक की 'सबसे चिल्ड आउट दुल्हन' है। श्रद्धा को अपनी शादी के लहंगे की चिंता नहीं थी, बल्कि कॉफी की चुस्की ले रही थी और सैंडविच चाहती थी।
 

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: