Salman Khan ने दिया शमिता को बड़ा झटका, फूट-फूट कर रो पड़ी एक्ट्रेस - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Salman Khan ने दिया शमिता को बड़ा झटका, फूट-फूट कर रो पड़ी एक्ट्रेस


<-- ADVERTISEMENT -->



बिग बॉस 15 में आए दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में फैंस को एक जोरदार झटका लगा है। दर्शकों को उस वक्त झटका लगा जब उन्हें पता चला कि राकेश बापट शो में वापसी नहीं करेंगे। आपको बता दें कि राकेश ने कुछ दिन पहले ही नेहा भसीन के साथ बिग बॉस 15 में एंट्री की थी, लेकिन जल्द ही कुछ मेडिकल रीज़न की वजह से वो बाहर चले गए। अब एक्टर ने शो में वापस ना आने का फैसला किया है।

यह भी पढ़े : सामने आई करण कुंद्रा की रियल लाइफ गर्लफ्रेंड? तेजस्वी नहीं ये है वो शख्स

जानकारी के लिए बता दें कि ‘वीकेंड का वार’ में सलमान ने शमिता को और दर्शकों को ये साफ कर दिया कि राकेश अपनी हेल्थ की वजह से ‘बिग बॉस’ में वापस नहीं आएंगे। ये खबर जितनी शॉकिंग शमिता के लिए थी उतनी ही शॉकिंग राकेश के फैंस के लिए भी थी।

इसके बाद ही राकेश ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि उनकी हेल्थ ज्यादा खराब है इस वजह से वो शो में वापस नहीं जा पा रहे हैं वरना वो ज़रूर जाते और दर्शकों को एंटरटेन करते।

राकेश ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘मैं आप सबको अपना परिवार कहता कहूं क्योंकि मैं और आप एक दिल का रिश्ता शेयर करते हैं। मैं ख़ुद को खुशनसीब मानता हूं कि आप सब मेरी जिंदगी में हैं। आपका प्यार मुझे फिर से बिग बॉस हाउस में ले गया, लेकिन मेरी हेल्थ की वजह से मैं वहां बहुत कम रुक पाया। 5 साल पुरानी एक दिक्कत फिर से बढ़ गई है, बहुत तकलीफदेह है। जो लोग भी मेरे बारे में जानना चाह रहे हैं उनको बता दूं कि मैं पहले से काफी बेहतर हूं और रिकवर कर रहा हूं। जैसा कि आप सब कहते हैं हेल्थ सबसे पहले आती है’।

वो आगे लिखते हैं कि ‘इस यात्रा के दौरान मैंने एक बहुत कीमती कनेक्शन बनाया जिसे आपने ShaRa का नाम दिया, आप सभी को अपनी जिंदगी का हिस्सा बनाने पर हमें गर्व है। याद रखिएगा अगर बात यहां मेरे स्वास्थ की नहीं होती तो अभी मैं आपको घर में एंटरटेन कर रहा होता। मैं कभी भी बिना ढंग से गुड बाय कहे वहां से जाना नहीं जाना चाहता था, लेकिन मेरा दर्द मेरे बाहर आने का करण बना। मैं बस इतना कह सकता हूं कि वो यात्रा का एक छोटा सा हिस्सा था। हमारे कनेक्शन्स ताउम्र रहेंगे। मैं अपने पैरों पर फिर से खड़े होने की कोशिश कर रहा हूं ताकी आप सबका मनोरंजन कर सकूं’। ढेर सारा प्यार राकेश।

यह भी पढ़े : इस एक्स कंटेस्टेंट ने की Bigg Boss के Winner की घोषणा, कर डाला बड़ा दावा

आपको बता दें राकेश इससे पहले बिग बॉस के ओटीटी प्लेटफार्म पर भी आ चुके हैं। जहां उन्हें दर्शकों का ढेर सारा प्यार और सपोर्ट मिला था। इसी को देखते हुए शो के मेकर्स ने उन्हें बिग ब़स 15 का हिस्सा बनाने का फैसला किया था।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: