Neha की प्रेग्नेंसी पर Rohan ने ऐसे तोड़ी चुप्पी, यूं की सबकी बोलती बंद - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Neha की प्रेग्नेंसी पर Rohan ने ऐसे तोड़ी चुप्पी, यूं की सबकी बोलती बंद


<-- ADVERTISEMENT -->



नेहा कक्कड़ का एक वीडियो पिछले कुछ दिनों से जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियों को देखकर ये कयास लगाए जा रहे हैं कि नेहा कक्कड़ जल्द ही गुड न्यूज देने वाली हैं। दरअसल हाल ही में नेहा कक्कड़ ने एक तस्वीर औऱ एक वीडियो शेयर किया था जिसको देखकर निटिजन्स ने ये दावा किया था कि वो जल्द ही मां बनने वाली हैं।

अब अपने नए वीडियो में नेहा कक्कड़ और उनके पति रोहन प्रीत ने इन सभी कयासों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। बता दें कि बॉलीवुड की प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की शादी पिछले वर्ष हुई थई। तब से ही उनके फैंस गुड न्यजू का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे कई मौके आए जब नेहा के प्रेग्नेंसी की झूठी खबरे मीडिया में आई थी।


अब एक बार फिर नेहा कक्कड़ की प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल उठे हैं। हालांकि अब उनके द्वारा एक वीडियो जारी किए जाने के बाद साफ हो गया है कि नेहा कक्कड़ प्रेग्नेंट नहीं हैं और उनका फूला हुआ पेट उनके खान-पान की वजह से था। जाहिर तौर पर ये फैंस के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं है।


नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने उनके परिवार के साथ मिलकर एक वीडियो बनाया है जिसमें उन्होंने साफ किया है कि वो प्रेग्नेंट नहीं हैं। अब इसके बाद सभी कयासबाजी और गॉसिप खत्म हो जाने चाहिए और वो फोटोशॉप की गई तस्वीरें भी ट्रेंड होना बंद होनी चाहिए जिन्हें यूट्यूब पर शेयर किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: हर रात Aishwarya से माफी मांग कर सोते थे Abhishek, किए चौंका देने वाले खुलासे

नेहा कक्कड़ ने वीडियो में बताया है कि ये उनकी डायट और उनका खाना था जिसकी वजह से वह इतनी ज्यादा हेल्दी नजर आ रही थीं। मालूम हो कि नेहा कक्कड़ अपने बॉयफ्रेंड रोहनप्रीत सिंह के साथ 24 अक्टूबर साल 2020 को शादी के बंधन में बंध गई थीं। पेशे से दोनों ही सिंगर हैं।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: