Mahesh Manjrekar बोले, 'मुझे लगता है कि Salman Khan अकेले हैं, उनके पास भी सुख-दुःख बांटने वाला कोई होना चाहिए - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Mahesh Manjrekar बोले, 'मुझे लगता है कि Salman Khan अकेले हैं, उनके पास भी सुख-दुःख बांटने वाला कोई होना चाहिए


<-- ADVERTISEMENT -->



हॉलीवुड सेलेब्स जिनमे से आती है जबरदस्त बदबू, को-स्टार्स की आ जाती है शामत

सलमान खान के दोस्त फिल्ममेकर महेश मांजरेकर ने एक्टर को लेकर हाल ही में एक इंटरव्यू में काफी खुलकर बातें की हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस हालिया इंटरव्यू में महेश मांजरेकर ने कहा है कि उन्हें लगता है कि सलमान खान अकेले हैं। महेश ने इस इंटरव्यू में क्या कहा है उसके बारे में आपको विस्तार से बताएंगे पहले जान लीजिए कि महेश के डायरेक्शन में बनी एक्शन फिल्म 'अंतिम : द फाइनल ट्रुथ' में सलमान खान ने एक सिख पुलिस वाले का रोल निभाया है वहीं सलमान के बहनोई आयुष शर्मा इस फिल्म में एक गैंगस्टर के रोल में नज़र आएंगे।

अकेले हैं सलमान खान

महेश मांजरेकर ने कहा है कि उन्हें लगता है कि सलमान खान बेहद अकेले हैं और उनकी लाइफ में कोई ऐसा होना चाहिए था जिसके साथ सलमान अपने सुख दुःख बांट सकते। असल में महेश का इशारा सलमान की शादी को लेकर था। आपको बता दें कि सलमान खान के वैसे तो कई एक्ट्रेस के साथ अफेयर रहे हैं लेकिन उन्होंने आज तक किसी से शादी नहीं की। महेश मांजरेकर भी इस इंटरव्यू में सलमान को लेकर यही कह रहे थे कि एक्टर के पास ऐसा कोई होना चाहिए जिसके पास वो वापस आ सकें।

यह भी देखें-

maheshsalman825.jpg

सफलता के पीछे एक मिडिल क्लास आदमी है

उन्होंने आगे कहा, “एक तो उसके कुछ शॉक नहीं है। आपने देखा होगा कि सलमान जहां रहता है वो एक बेडरूम फ्लैटहै।जब भी मैं उसके घर जाता हूं तो आधे से ज्यादा समय वह मुझे ड्रॉइंग रूम में सोफे पर लेटा हुए दिखता है। मुझे लगता है कि इस शख्स के पास इतना सक्सेस है। ये सक्सेसफुल इंसान है, लेकिन उसके पीछे जो आदमी है न वोटिपिकल मिडिल क्लास आदमी है।”

यह भी देखें- Aishwarya Rai जब आराध्या की एक्स्ट्रा केयर की वजह से हो गई थीं ट्रोल, लोगों ने कहा था- बेटी के लिए Army बुला लोe-7155280/

महेश मांजरेकर ने इस इंटरव्यू के दौरान यह भी बताया कि उन्होंने खुद कई मर्तबा सलमान खान से शादी को लेकर कहा कि, 'सलमान तू शादी नहीं करता उसका इशू है मेरे को'। महेश कहते हैं कि मैं सच में चाहता हूं कि सलमान खान के बेटे को देखूं लेकिन वो हर बार मेरी बात को टाल देते हैं।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: