रश्मि देसाई सहित अपनी खास दोस्तों संग अंकिता लोखंडे ने की बैचलरेट पार्टी, जमकर की मस्ती - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

रश्मि देसाई सहित अपनी खास दोस्तों संग अंकिता लोखंडे ने की बैचलरेट पार्टी, जमकर की मस्ती


<-- ADVERTISEMENT -->



अभिनेत्री अंकिता लोखंडे 12 दिसंबर 2021 को अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। शादी से कुछ दिन पहले होने वाली दुल्हन ने एक बैचलरेट पार्टी की मेजबानी की, जिसमें उनकी इंडस्ट्री की खास फीमेल फ्रेंड शामिल हुई। मृणाल ठाकुर, माही विज, अपर्णा दीक्षित और मिष्टी त्यागी, रश्मि देसाई, सृष्टि रोडे, जिनके पैर में चोट लगी थी, अपनी बेस्टी की पार्टी के लिए प्लास्टर लगा कर पहुंची। अंकिता ने अपने डांसिंग शूज़ पहने और नाइट आउट पर डांस किया।
 

इसे भी पढ़ें: आइए जानते हैं बॉलीवुड की इन सेलेब्रिटीज के कैसे हैं अपने परिवार से रिश्ते


अभिनेत्री ने अपनी शादी के बारे में विवरण साझा नहीं किया, वहीं उन्हें अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बैचलरेट पार्टी करते देखा गया। इस पार्टी में अपर्णा दीक्षित, रश्मि देसाई, सृष्टि रोडे, मृणाल ठाकुर, मृणालिनी त्यागी और अन्य सहित उद्योग के लोकप्रिय चेहरों ने भाग लिया। अभिनेत्री रश्मि देसाई और अंकिता लोखंडे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।
 

इसे भी पढ़ें: अमेरिका में भारत का अपमान करना वीर दास को पड़ा भारी, शिकायत दर्ज होने के बाद एक्टर ने मांगी माफी


वीडियो में, जो फैन पेजों पर वायरस हो रहा है, पार्टी से वायरस हो रही वीडियो में रश्मि-अंकिता लोखंडे को पिगीबैक राइड देते हुए देखा जा सकता है। अंकिता ने भी अपने फैंस को अपनी बैचलरेट पार्टी की झलक दी। हालांकि उन्होंने कोई विवरण नहीं दिया, अभिनेत्री को 'दुल्हन-से-दुल्हन' कहने वाली सजावट के सामने पोज देते हुए देखा जा सकता है। 

इस बीच, अंकिता अक्सर अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ वेकेशन और खास मौकों की तस्वीरें और वीडियो अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने दोनों की रोमांटिक तस्वीर के साथ अपने प्रेमी के लिए एक प्यारी सी पोस्ट साझा की। फोटो में दोनों को एक दूसरे का हाथ पकड़े देखा जा सकता है। इस तस्वीर पर कैप्शन दिया "एक दूसरे जीवन में सबसे अच्छी और एकमात्र चीज है जिसे हमें पकड़ना है।"




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: