सलमान खान ने इस एक्टर को बताया मोस्ट ब्यूटीफुल मैन, बोले- मैंने हमेशा फॉलो किया - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सलमान खान ने इस एक्टर को बताया मोस्ट ब्यूटीफुल मैन, बोले- मैंने हमेशा फॉलो किया


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की जहां हर तरफ दरियादिली की तारीफ होती है। वहीं, 55 साल की उम्र में सलमान खान की हैंडसम पर्सनालिटी किसी से छिपी नहीं है। सलमान के करोड़ों चाहने और फॉलो करने वाले हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं, सलमान खान किस एक्टर को फॉलो करते आए हैं और उन्हें मोस्ट ब्यूटीफुल मैन मनाते हैं। इस बात का खुलासा खुद सलमान ने किया है।

dharmendra_salamn.jpg

दरअसल सलमान खान हाल ही में रणवीर सिंह के शो द बिग पिक्चर में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने रणवीर से बातचीत की और धर्मेंद्र को बॉलीवुड का सबसे खूबसूरत एक्टर बताया। सलमान खान से अपनी तारीफ सुन दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र भी काफी खुश हुए और उन्होंने इसपर रिएक्ट किया।

सलमान खान ने बताया कि- धर्मेंद्र जी बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत एक्टर हैं। 'मैंने हमेशा से धरम जी को ही फॉलो किया है। उनके चहेरे पर एक मासूमियत है। वो सबसे खूबसूरत शख्सियत हैं। उनकी मैनली बॉडी का मैं फैन हूं।' तब तक रणवीर ने धरम साहब को “macho man” कह कर संबोधित किया। इतने में हाजिरजवाब सलमान खान ने झट से धरम जी की आवाज निकाली और कहा- 'मेरा मजाक ना उड़ाओ, मैं तेरा खून पी जाऊंगा।' सलमान के मुंह से धर्मेंद्र का डायलॉग सुन ऑडियंस खुशी से झूम उठी और हूटिंग करने लगी।

वहीं, धर्मेंद्र भी सलमान के मुंह से अपनी तारीफ सुन खुश हुए हैं उन्होंने रणवीर के शो से वो क्लिप अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की और कहा- प्यारे सलमान, आपने जो प्यार भरा कमेंट मेरे बारे में किया उसके लिए मेरी तरफ से आपको ढेर सारा प्यार। अब मैं कल की कहानी हो गया हूं। आप बॉलीवुड के सबसे हैंडसम एक्टर हैं। आपकी सादगी के लिए आपको मैं पसंद करता हूं। जीते रहो, हमेशा स्वस्थ्य और खुशहाल रहो. मेरी दुआएं हमेशा तुम्हारे साथ हैं।

सलमान खान और धर्मेंद्र साथ में प्यार किया तो डरना क्या फिल्म में नजर आ चुके हैं। वहीं, रणवीर सिंह भी अब धर्मेंद्र संग काम करने जा रहे हैं. वे करण जौहर की अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में साथ में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: