Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आखिर क्यों गोविंदा को अमिताभ बच्चन संग फिल्म करने से पहले ही मांगनी पड़ी थी माफी? क्या थी वजह


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक आमिताभ बच्चन और सुपरस्टार गोविंदा (Amitabh Bachchan and Govinda) दो फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। दोनों ने सालों पहले फिल्म 'हम' और 'छोटे मियां बड़े मियां' में नजर आए थे। दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई थीं, लेकिन बाद में दोनों की जोड़ी साथ नजर नहीं आई। इसके साथ ही गोविंदा ने अमिताभ के साथ काम करने से पहले उनसे माफी मांगी थी। आइये जानते हैं इसके पीछे की वजह।

amitabh_and_govinda_1.jpg

गोविंदा ने शो में किया खुलासा

महानायक अमिताभ बच्चन अनुशासन और समय के बहुत पाबंद इंसान हैं। उनकी इस आदत की जहां कई एक्टर्स तारीफ करते हैं। वहीं, कुछ उनके साथ काम नहीं कर पाते हैं। ऐसे में एक्टर गोविंदा ने इंडिया टीवी के शो ‘आप की अदालत’ में उनसे जुड़ा एक किस्सा सुनाया था।

दरअसल शो में रजत शर्मा ने गोविंदा से पूछा था कि ‘रवीना टंडन और करिश्मा कपूर के साथ आपने दस-दस फिल्में कीं और अमिताभ बच्चन के साथ 2 फिल्में क्यों?’ इसके जवाब में गोविंदा कहा था कि हैं, ‘अमिताभ बच्चन के साथ जब मैं काम कर रहा था तो मैंने उन्हें कह भी दिया था कि सर मैं कभी समय पर नहीं पहुंचता हूं। वो जितने समय पर आते हैं उनके साथ वाले बहुत शोर मचा देते हैं कि ये समय पर नहीं आता।

यह भी पढ़ें: अनन्या पांडे ने मनीष मल्होत्रा की लेटेस्ट डिजाइनर ड्रेसेज में ढहाया कहर, अंदाज देखते ही रह जाएंगे

govinda_amitabh_3.jpg

कि हम कितने बुरे हैं

गोविंदा ने कहा था कि ‘दरअसल अमिताभ बच्चन के साथ वाले ये दिखाना चाहते हैं कि सारी कमी हमारे अंदर ही हैं। अगAmitabh and Govindaले दिन अखबारों में पढ़कर पता चलता था कि हम कितने बुरे हैं। इसलिए हमने पहले ही माफी मांगी और फिर उनके साथ फिल्म की थी। वहीं, सलमान खान के बारे में गोविंदा ने कहा था कि ‘सलमान खान से मुझे कभी कोई परेशानी नहीं हुई। सलमान बहुत अच्छे आदमी हैं। बहुत अच्छे एक्टर हैं।

आपको बता दें कि डेविड धवन और गोविंदा की जोड़ी काफी सुपरहिट रही थी। गोविंदा ने डेविड धवन की 17 फिल्मों में काम किया था। हालांकि बाद में दोनों के बीच मनमुटाव हो गया था। गोविंदा ने कहा था कि डेविड ने एक बार उनके करीबी को कहा था कि गोविंदा को जहां छोटा-मोटा रोल मिल जाए वो कर ले। गोविंदा को ये बात बहुत परेशान करने लगी थी। उन्होंने नाराजगी में डेविड धवन से 4-5 महीने बात नहीं की थी।

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान के बंगले 'मन्नत' में चाहिए कमरा? तो जानिए कितना देना होगा किराया



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: