जब ऋतिक के साथ अफेयर की अफवाहों बोलीं थीं करीना कपूर, शादीशुदा मर्दों को लेकर कही थीं ये बड़ी बातें - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

जब ऋतिक के साथ अफेयर की अफवाहों बोलीं थीं करीना कपूर, शादीशुदा मर्दों को लेकर कही थीं ये बड़ी बातें


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने ने मिलकर कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया था। दोनों की जोड़ी पर्दे की खूबसूरत जोड़ियों में से एक थी। इन दोनों की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आती थी। लेकिन दोनों के साथ काम करते-करते ये अफवाहें उड़ना शूरू हो गई कि दोनों यह दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

ऐसे में एक बार इन अफवाहों पर रिएक्ट करते हुए करीना कपूर खान ने शादीशुदा मर्दों को लेकर ऐसी बात कही थी जो आज भी भुलाई नहीं जा सकती है। आइये जानते हैं करीना ने ऐसा क्या कहा था।

दरअसल करीना कपूर खान ने Filmfare को इंटरव्यू था। इस दौरान एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने कहा था कि उन्हें इन अफवाहों से ब्रेक चाहिए। वो कभी भी और किसी भी शादीशुदा मर्द पर फिदा नहीं हुई। सिर्फ इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा था कि वह कभी भी किसी भी शादीशुदा मर्द के साथ अफेयर नहीं चलाएंगी। करीना कपूर खान ने कहा कि वह शादीशुदा मर्दों को अपने करियर के लिए हानिकारक मानती हैं। उन्होंने ने कहा कि प्रोड्यूसर्स, डायरेक्टर्स और डिस्ट्रीब्यूटर्स उन्हें और ऋतिक रोशन को किसी फिल्म के लिए इसलिए साइन करते हैं क्योंकि उन दोनों का पेयर एक हॉट पेयर है।

कुछ समय बाद इन अफवाहों ने तूल पकड़ना बंद कर दिया था। वहीं, खबरों के मुताबिक इन अफवाहों के कारण करीना कपूर खान और ऋतिक रोशन ने एक दूसरे के साथ काम करना बंद कर दिया था। करीना के साथ ऋतिक के साथ नाम जुड़ना बंद हुआ तो, ऋतिक रोशन का नाम बरबरा मोरी (Barbara Mori) और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जैसी अदाकारा के साथ जुड़ने लगा था।

एक तरफ इन अफवाहों के कारण ऋतिक का बसा बसाया घर टूट गया, उनकी पत्नी सुजैन खान (Sussanne Khan) ने 2014 में उनसे तलाक ले लिया और दोनों अलग हो गए। वहीं, करीना कपूर ने सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ शादी कर ली। आज उनके दो जेह और तैमूर दो बेटे हैं।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: