इसलिए माधुरी दीक्षित ने अनिल कपूर से बना ली थी दूरी, साथ काम न करने की भी खाई थी कसम - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

इसलिए माधुरी दीक्षित ने अनिल कपूर से बना ली थी दूरी, साथ काम न करने की भी खाई थी कसम


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: अपनी एक्टिंग और डांस से फिल्मों में धमाल मचाने वाली फेमस एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने लोगों के दिलों और बॉलीवुड में एक खास जगह बनाई है। फिल्मों में माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर (Anil Kapoor) की जोड़ी और केमिस्ट्री को बेहद पसंद किया गया। दोनों ने साथ में ‘बेटा’ से लेकर ‘तेजाब’, ‘परिंदा’, ‘खेल’ और ‘जमाई राजा’ जैसी फिल्मों में काम किया।

दोनों के अफेयर की खबरें सामने आने लगी थीं

माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर के कई फिल्मों में साथ काम करने की वजह से दोनों के अफेयर की खबरें सामने आने लगी थीं। बताया जाता है कि शूटिंग से इतर दोनों सेट पर काफी समय एक साथ बिताते थे। लेकिन फिर अचानक से माधुरी ने अनिल के साथ काम करना बंद कर दिया और उनसे दूरी बना ली, जानते हैं उन्होंने ऐसा क्यों किया था। चलिए हम बचाते हैं।

दरअसल एक दिन अनिल कपूर की पत्नी सुनीता कपूर अपने बच्चों के साथ उनसे मिलने के लिए सेट पर पहुंची। कोईमोई की रिपोर्ट के मुताबिक अनिल कपूर अपनी पत्नी सुनीता और बच्चों संग सेट पर समय बिता रहे थे, तभी वहां से माधुरी दीक्षित गुजरीं। माधुरी दीक्षित ने अनिल कपूर को उनके परिवार के साथ समय बिताता हुआ देखा और उसी दिन उन्होंने फैसला किया कि वह अब किसी भी फिल्म में अनिल कपूर के साथ कास्ट नहीं होंगी।

अनिल कपूर से दूरी बनानी शुरू कर दी थी

इसके बाद माधुरी दीक्षित ने उस दिन से ही अनिल कपूर से दूरी बनानी शुरू कर दी थी। इस बात को माधुरी दीक्षित ने अपने इंटरव्यू में भी स्वीकार किया था। उन्होंने इस बारे में बताया था कि “मैं ऐसा कुछ भी नहीं करना चाहती हूं, जो अनिल के परिवार के लिए किसी भी तरह की मुश्किल खड़ी करे या फिर उनके परिवार के सदस्य को हानि पहुंचाए।

वहीं, माधुरी दीक्षित से दैनिक भास्कर के इंटरव्यू में पूछा गया था कि क्या वह अनिल कपूर से शादी करेंगी? इसका जवाब देते हुए माधुरी दीक्षित ने कहा, “नहीं, मैं ऐसे इंसान से शादी बिल्कुल भी नहीं करूंगी, जो बहुत ही ज्यादा संवेदनशील हो। मैं एक कूल पति चाहती हूं। माधुरी दीक्षित ने अनिल कपूर के साथ अपनी बॉन्डिंग के बारे में बताया था कि मैंने उनके साथ कई फिल्मों में काम किया है तो मैं उनके साथ काफी कम्फर्टेबल रहती हूं।

यह भी पढ़ें:

बता दें कि इसके बाद माधुरी ने 17 सालों बाद अनिल कपूर के साथ ‘टोटल धमाल’ में काम किया। इस फिल्म में दोनों ने पति-पत्नी की भूमिका अदा की थी।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: