Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जब अपनी ही फिल्म देखकर बेहद दुखी हो गए धर्मेंद्र, आधी छोड़कर आ गए थे बाहर


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली: 60 के दशक में हिंदी सिनेमा में कदम रखने वाले सुपरस्टार धर्मेंद्र (Dharmendra) ने काफी स्ट्रगल के बाद लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। आज भी वो अपनी एक्टिंग और अलग अंदाज के चलते लोगों के दिलों में राज करते है। फैंस हमेशा उनके बारे में कुछ ना कुछ जानने के लिए बेताब रहते हैं। ऐसे में आज हम आपको उनसे जुड़ा एक बेहद दिलचस्प किस्सा बता रहे है।

दरअसल धर्मेंद्र ने अपने करियर की शुरुआत जीरो से की थी। पंजाब के छोटे से गांव का रहने वाला लड़का बंबई शहर में अपने बड़े-बड़े सपने सच करने आया था। पर इस बीच ऐसा भी हुआ जब धर्मेंद्र का मनोबल कई बार टूटा और उन्हें लगने लगा था कि उन्हें वापस अपने गांव चले जाना चाहिए।

मुझे बॉलीवुड छोड़कर वापस गांव चले जाना चाहिए

एनडीटीवी को दिए इंटरव्यू में धर्मेंद्र ने बताया था कि ‘उस वक्त कोई मुझे पहचानता नहीं था, मैं शुटिंग के दौरान काफी बीमार भी हो गया था। मुझे जॉन्डिस (पीलिया) हो गया था। मेरी शक्ल भी काफी कमजोर हो गई थी।

धर्मेंद्र ने आगे बताया था कि मैं फिल्म में खुद को भी नहीं पहचान पा रहा था। मुझे खुद को देखने में ही झिझक हो रही थी, तो मैं फिल्म के इंटरवल में ही बाहर आ गया। उस वक्त मुझे लगा कि मैं इसमें फिट नहीं बैठ रहा हूं। पिक्चर देख कर मुझे लगा कि यार मुझे बॉलीवुड छोड़कर वापस गांव चले जाना चाहिए। लेकिन फिर अंदर से मेरी आत्मा ने मुझसे कहा नहीं धर्मेंद्र रुक और आगे बढ़। इसके बाद में आगे ही बढ़ता गया।

यह भी पढ़ें: इसलिए माधुरी दीक्षित ने अनिल कपूर से बना ली थी दूरी, साथ काम न करने की भी खाई थी कसम


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: