दीपिका पादुकोण के लिए सबसे मुश्किल और चैलेंजिंग था 'पद्मावत' का ये सीन, शूट होने में लगे थे कई दिन - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

दीपिका पादुकोण के लिए सबसे मुश्किल और चैलेंजिंग था 'पद्मावत' का ये सीन, शूट होने में लगे थे कई दिन


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण की मोस्ट सेक्सेसफुल फिल्म 'पद्मावत' को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। कुछ क्रिटिक्स ने इसे संजय लीला भंसाली की सबसे बेहतरीन फिल्म बताया था। फिल्म में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर ने जबरदस्त एक्टिंग कर दर्शकों का दिल जीत लिया था। लेकिन क्या आप जानते हैं इस फिल्म के सीन करना दीपिका और रणबीर के लिए कितना मुश्किल भरा था। ऐसे में आज हम आपको बताते हैं कि दीपिका के लिए कौन सा सीन करना सबसे मुश्किल रहा था। जिसके बारे में खुद दीपिका ने बताया था।

दरअसल फिल्म की रिलीज के बाद दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के सवालों का जवाब दिए थे। जिसमें एक फैन ने उनसे पूछा था कि आपके लिए फिल्म में सबसे ज्यादा मुश्किल क्या था।

इसके जवाब में दीपिका ने बताया कि जौहर का सीन करना। यह मेरे लिए सबसे स्‍पेशल और चैलेंजिंग भी था। ऐसे सीन को शूट करना पूरी जिंदगी के सबसे बेहतरीन पलों में से एक है। राजपूत महिलाओं के ग्रुप के साथ जलती आग की ओर जौहर के लिए बढ़ना, ये सब रोमांचित करने वाला था।

इसके अलावा फिल्म में रणवीर सिंह के किरदार की चर्चा चारों ओर रही थी। निगेटिव रोल में खिलजी का किरदार, हिंदी सिनेमा में अब तक का ऐतिहासिक रोल है। इसे रणवीर ने बखूबी निभाया था। इस रोल के लिए रणवीर ने एक लेटर लिखकर संजय लीला भंसाली का शु‌क्रिया भी अदा किया था।

आपको बता दें कि 'पद्मावत' तमाम विरोध और प्रदर्शन के बाद हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा के साथ ये फिल्म देशभर के 7000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी। फिल्म का विरोध कर रही करणी सेना ने इस देशव्यापी बंद का ऐलान किया था। इस विरोध के चलते गुजरात, राजस्थान, मध्यप्रदेश और गोवा में सिनेमाघर मालिकों ने फिल्म नहीं दिखाने का फैसला किया था।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: