अक्षय कुमार की बेटी लंदन में घर-घर जाकर लोगों से मांग रही है ये चीज, वीडियो हुआ वायरल - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

अक्षय कुमार की बेटी लंदन में घर-घर जाकर लोगों से मांग रही है ये चीज, वीडियो हुआ वायरल


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। उनकी दुनियाभर में तगड़ी फैन फॉलोइंग है। उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया जाता है। यही वजह है कि उनकी लगभग हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों का कारोबार करती है। अक्षय के साथ-साथ उनका परिवार भी लोगों के बीच काफी पॉपुलर है। उनकी बेटी नितारा की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। लेकिन अब उनकी बेटी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह लंदन में घर-घर जाकर लोगों से एक चीज मांग रही हैं।

अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर अक्षय कुमार की बेटी को लोगों के घर-घर जाकर क्या मांगने की जरूरत पड़ गई तो बता दें कि नितारा अपने दोस्तों के घर जाकर उनसे ट्रीट मांग रही हैं। नितारा के इस वीडियो को ट्विंकल खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो में नितारा हैलोवीन (Halloween 2021) सेलीब्रेट करती दिखाई दे रही हैं। लंदन में वह अपने दोस्तों के घर-घर जाकर उनसे ट्रीट मांग रही हैं। इस दौरान नितारा ने अपने पूरा गेटअप हैलोवीन थीम पर रखा है।

यह भी पढ़ें: करोड़ों के मालिक अक्षय कुमार अपने बेटे को नहीं देते ज्यादा पैसे, ये है वजह

अक्षय की बेटी का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, इस पर अब तक ढाई लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। साथ ही, फैंस उनके वीडियो पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए ट्विंकल ने बताया कि उन्होंने पहली बार हैलोवीन सेलिब्रेट किया है।

यह भी पढ़ें: जब फैन के कारण पहाड़ियों के बीच में लटक गई थीं हेमा मालिनी, तब देव आनंद ने की थी मदद

ट्विंकल खन्ना लिखती हैं, 'हमारा पहला घर-घर जाकर हैलोवीन कुछ ट्रिक्स और बहुत सारी ट्रीट्स के साथ! 1st सेंचुरी B.C.E में प्राचीन समय में फ्रांस में पाए गए ब्रॉन्ज कैलेंडर में हॉलीडे लिखे जाते थे। हॉलीडे नाम के साथ न्याय करता है, सॉव्ये, मौत का देव। सॉव्ये के दौरान बताया जाता है कि स्पूक्स के द्वारा पकड़े जाने के डर से लोग रिश्वत देने के लिए अपने साथ जेब में कुछ ट्रीट्स लेकर जाते थे। लोग अपने साथ रात में जैक-ओ-लैंटर्न लेकर निकलते थे, उन लोगों को भगाने के लिए जो नुकसान पहुंचाने आते थे। Smithsonian से'। बता दें कि इस वक्त दुनियाभर में हैलोवीन सेलिब्रेट किया जा रहा है। इस मौके पर लोग तरह-तरह की वेशभूषा पहनते हैं।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: