'फैशन' में काम नहीं करना चाहती थीं प्रियंका चोपड़ा, मधुर भंडाकर ने दी थी ये धमकी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

'फैशन' में काम नहीं करना चाहती थीं प्रियंका चोपड़ा, मधुर भंडाकर ने दी थी ये धमकी


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: बॉलीवुड और हॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकीं और फैशन आइकॉन मानी जाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा कि फिल्म 'फैशन' आपको जरूर याद होगी। इस सुपरहिट के लिए उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड में भी मिल चुका है, ये फिल्म देसी गर्ल की जिंदगी में सबसे सक्सेसफुल फिल्मों से एक है। लेकिन क्या आप जानते हैं कभी प्रियंका इस फिल्म को नहीं करना चाहती थी और उन्होंने काम करने से मना भी कर दिया था। इतना ही नहीं फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यूसर मधुर भंडारकर ने उन्हें इसके लिए धमकी भी दे दी थीं। इस बात का खुलासा खुद प्रियंका ने किया था।

priynka6.jpg

दरअसल प्रियंका चोपड़ा ने एक इंटव्यू में बताया था कि ''मैंने सबसे पहले फैशन के लिए मना कर दिया था, क्योंकि उस वक्त मुझे फिल्म जगत में आए हुए 3-4 साल ही हुए थे। मधुर भंडारकर ने जब मुझे उस फिल्म का प्रोपोजल दिया था, तब मेरा खुद पर उतना कॉन्फिडेस था नहीं था। जिसके कारण मैंने मधुर सर को फिल्म करने के लिए मना कर दिया था।

प्रियंका ने बताया था कि जहां मुझे इस फिल्म में एक्टिंग करने से डर लग रहा था। वहीं, मधुर भंडारकर ने उन्हें साफ धमकी दे दी कि अगर वो फिल्म नहीं करेंगी तो वो खुद भी फिल्म नहीं बनाएंगे। इसके बाद प्रियंका चोपड़ा ने मधुर भंडारकर से कहा था कि मैं उनकी आभारी हूं कि आपने मुझपर यकीन किया।

प्रियंका ने ये भी बताया था कि कहा कि वो अपने करियर में एक तरह का काम नहीं करना चाहती, क्योंकि वो उसे करते-करते काफी बोर हो जाती हैं। इसलिए वो हर वक्त कोई नई और अलग तरह की स्क्रिप्ट चुनती हैं। मैं हमेशा चाहती हूं कि मुझे कुछ नया और अलग काम करने का मौका मिले।

आपको बता दें कि 2008 में आई फिल्म फैशन में प्रियंका चोपड़ा के अलावा कंगना रनौत और मुग्धा गोडसे, अरबाज खान, रोहित रॉय, हर्ष छाया, अर्जन बाजवा जैसे एक्टर्स भी शामिल थे।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: