असल जिंदगी में भूतों का सामना कर चुके हैं ये स्टार्स, विकी कौशल के साथ घटी थी ये डरावनी घटना - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

असल जिंदगी में भूतों का सामना कर चुके हैं ये स्टार्स, विकी कौशल के साथ घटी थी ये डरावनी घटना


<-- ADVERTISEMENT -->



हमारे बीच कई ऐसे लोग होते हैं जो भूत प्रेत या फिर नकारात्मक ऊर्जाओं पर यकीन नहीं करते हैं लेकिन वहीं दूसरी तरफ हमारे बीच कुछ ऐसे लोग भी होते हैं जिन्होंने कभी ना कभी ऐसी किसी ऊर्जा को अपने करीब महसूस किया होता है जिस वजह से इन सभी चीजों को मानते हैं| ऐसे मैं अपनी आज की इस पोस्ट के जरिए हम आपको कुछ ऐसे ही बॉलीवुड सितारों से मिलाने जा रहे हैं जिन्होंने खुद असल जिंदगी में ऐसे किसी उर्जा को अपने करीब महसूस किया है और अपने नजदीक कुछ अजीब से चीज़े होती देखी या महसूस की है…

विकी कौशल

vicky-kaushal.

बॉलीवुड अभिनेता विकी कौशल को हॉरर फिल्में देखने में बड़ा डर लगता है। फिर भी उन्होंने एक हॉरर फिल्म भूत: द हांटेड शिप में काम किया था। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान कुछ ऐसा हुआ था, जिसकी वजह से विकी कौशल बहुत डर गए थे। उन्होंने बताया कि शूटिंग करते वक्त अचानक एक सीढ़ी उनके ऊपर गिरने वाली थी, लेकिन उनसे 3 इंच की दूरी पर अचानक यह सीढ़ी रुक गई थी और वे बच गए थे। विकी कौशल के अनुसार उन्हें तब इस बात का एहसास हुआ था कि कोई वहां पर मौजूद है और विकी कौशल के वहां रहने से उसे दिक्कत हो रही है।

इमरान हाशमी

emraan-hashmi.jpg

वैसे तो ये बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी कई हॉरर फिल्मों में काम कर चुके हैं, मगर फिर भी असल जिंदगी में एक बार वे भूतिया अनुभव से बहुत डर गए थे। हुआ दरअसल यह था कि वे अपने दोस्तों संग छुट्टियां मनाने के लिए माथेरान गए हुए थे। जिस होटल में वे रुके थे, कुछ अजीबोगरीब आवाजें उन्हें सुनाई दे रही थीं। इमरान हाशमी को लगा कि कोई उनके साथ मजाक कर रहा है, मगर जब बाहर जाकर देखने पर उन्हें कोई भी नजर नहीं आया तो वे बहुत डर गए। अगली सुबह उन्होंने सबसे पहला काम किया कि उन्होंने अपना होटल बदल डाला।

वरुण धवन

varun

भूतिया अनुभव असल जिंदगी में एक बार बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन को भी हो चुका है। उन्होंने बताया कि फिल्म एबीसीडी 2 की शूटिंग जब लास वेगास में चल रही थी, तब वे एक होटल में रुके हुए थे। जो सूट उन्हें मिला था, बताया जाता है कि दुनिया से विदा हो चुके लोकप्रिय गायक फ्रैंक सिनात्रा को यह बहुत पसंद था। उनकी आत्मा भी वहीं रहती है। वरुण धवन ने इस बारे में बताया कि यह सूट वाकई भूतहा था, क्योंकि कई बार उन्होंने रात में यहां न केवल किसी को गाते हुए सुना था, बल्कि कमरे के दरवाजे भी अपने आप खुल गए थे।

बिपाशा बसु

vipasa

वैसे तो बिपाशा बसु बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्री हैं, जिन्हें हॉरर फिल्मों की रानी कहा जाता है, लेकिन असल जिंदगी में उनके साथ भी कुछ असाधारण गतिविधियां हो चुकी हैं। बिपाशा ने बताया कि जब मुकेश मिल में वे फिल्म गुनाह की शूटिंग कर रही थीं तो उन्हें अपने रूम में अपने डायलॉग्स याद नहीं हो रहे थे। ऐसे में उन्होंने अपने रूम को बदल दिया। इसके बाद उन्हें ये डायलॉग्स याद हो गए। कुछ ही समय बीता था कि यहां काम करने वाली एक महिला के व्यवहार में अजीबोगरीब बदलाव आ गया। डॉक्टर की भी मदद लेनी पड़ी थी। बिपाशा के मुताबिक वे इससे बहुत डर गई थीं और उन्होंने वहां शूटिंग करने से मना कर दिया था।

सोहा अली खान

vipasa

गुजरात की एक हवेली में फिल्म गैंग्स ऑफ घोस्ट्स की शूटिंग के दौरान एक दिन माही गिल के साथ सोहा अली खान वक्त गुजार रही थीं। उन्हें फर्नीचर के खिसकने की आवाज अपने कमरे से सुनाई दी। उन्होंने सोचा कि शायद क्रू में से ही कोई फर्नीचर को हटा रहा होगा, लेकिन जब बाद में उन्हें यह पता चला कि वहां तो कोई था ही नहीं तो वहां शूटिंग रोक दी गई थी, ताकि किसी तरह की कोई अनहोनी घटना न घट जाए।

गोविंदा

govinda

अपनी कॉमेडी से बड़े पर्दे पर दर्शकों को खूब हंसाने वाले लोकप्रिय अभिनेता गोविंदा भी एक बार भूतों का अनुभव कर चुके हैं। उन्होंने बताया था कि एक बार एक फिल्म की शूटिंग पहाड़ी इलाके में हो रही थी। यहां जिस होटल में वे रुके हुए थे, अचानक रात में कुछ आवाज सुनकर उनकी आंखें खुल गई थीं। उन्हें ऐसा प्रतीत हुआ जैसे कोई बूढ़ी महिला उनके ऊपर बैठी हुई है। ऐसे में गोविंदा तुरंत अपने कमरे से बाहर की ओर भागे थे। गोविंदा ने यह भी बताया था कि उनका पूरा कमरा ही बिखर गया था।

यह भी देखें- जब सलमान खान ने जला दी थी पिता की पूरी सैलरी, सलीम खान ने ऐसे सिखाया था सबक

नवाजुद्दीन सिद्दीकी

nawaj

नवाजुद्दीन सिद्दीकी जब आत्मा फिल्म की शूटिंग कर रहे थे तो उनके अनुसार उनके पीछे दीवार पर टंगा हुआ फोटो फ्रेम हिलते-हिलते अचानक गिर गया था। नवाजुद्दीन का कहना है कि उस वक्त न तो वहां हवा चल रही थी या न ही कोई और ऐसी चीज थी, जिसके कारण फ्रेम गिर सकता था।

रणवीर सिंह

ranveer

भूत-प्रेत में वैसे तो रणवीर सिंह के मुताबिक उनका विश्वास नहीं है, लेकिन जब वे फिल्म बाजीराव मस्तानी की शूटिंग कर रहे थे तो उनके मुताबिक उन्हें खुद के पेशवा बाजीराव होने का तब एहसास हुआ था। रणवीर सिंह ने बताया कि वहां काले रंग की एक दीवार थी, जिस पर कि सफेद धूल जमी हुई थी। पेशवा बाजीराव जैसी एक आकृति वहां बन गई थी। शूटिंग के दौरान कई बार उनके साथ ऐसा हुआ था।

यह भी देखें-जब देवानंद को गंदी-गंदी गालियां देकर भाग गए थे किशोर कुमार, जानिए क्‍या थी वजह



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: