जब अपने ही फैंस की वजह से शक्ति कपूर को कर दिया गया था होटल से बाहर - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जब अपने ही फैंस की वजह से शक्ति कपूर को कर दिया गया था होटल से बाहर


<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


नई दिल्ली। When Shakti Kapoor was thrown out of the hotel because of his own fans: मशहूर अभिनेता शक्ति कपूर फिल्म इंडस्ट्री में अपने निगेटिव रोल्स और कॉमिक टाइमिंग के लिए जाना जाता है। पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखने वाले शक्ति कपूर ने 700 से ज्यादा फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं। अभिनेता कादर खान के साथ उनकी जोड़ी 80 और 90 के दशक में बेहद लोकप्रिय रही। साल 2011 में शक्ति कपूर रियलिटी टीवी शो बिग बॉस में भी नजर आये थे। आज हम आपको शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) से जुड़ा बेहद दिलचस्प किस्सा बता रहे हैं।

पुलिस को बुलानी पड़ गई

दरअसल उनके बिल में उनसे मिलने आए सभी फैंस का हिसाब भी जोड़ दिया गया था। यह बात उन्होंने जाकर होटल के मैनेजर को बताई तो दोनों में बहस छिड़ गई। होटल का मैनेजर इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं था कि बिल में उनके फैंस द्वारा खाए गए खाने का बिल जोड़ा जाना गलत है।

गरमा-गरमी के बाद मामला इस हद तक बढ़ गया कि पुलिस को बुलानी पड़ गई। पुलिस ने आकर मामले को निपटाने की कोशिश की, लेकिन शक्ति कपूर का माथा ठंडा ही नहीं हो रहा था। इस सब बातों के बाद आखिरकार हुआ यह कि शक्ति कपूर को आधी रात को वो होटल छोड़कर जाना पड़ा और एक दूसरे होटल में शिफ्ट हो गए। इस तरह फैंस के कारण शक्ति कपूर को होटल से बाहर हो गए।

यह भी पढ़ें: जब अपने आंसू रोक नहीं पाए आमिर खान, पूरी यूनिट के सामने ही खूब रोए थे

आपको बता दें कि फिल्म ओल्ड इज गोल्ड में शक्ति कपूर के अलावा कादर खान, असरानी भी अहम भूमिका में नजर आए थे।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: