कहां से लेकर आए हो इसे- जब प्रीति जिंटा पर भड़क गईं थीं सरोज खान, फिर एक्ट्रेस पर यूं निकाला था गुस्सा - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

कहां से लेकर आए हो इसे- जब प्रीति जिंटा पर भड़क गईं थीं सरोज खान, फिर एक्ट्रेस पर यूं निकाला था गुस्सा


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: बॉलीवुड में फिल्म ‘दिल से’ से एक्टिंग में कदम रखने मशहूर एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने इंडस्ट्री और लोगों के दिलों में अपनी एक खास पहचान बनाई है। प्रीति ने ‘सलाम नमस्ते’, ‘कल हो ना हो’ और ‘क्या कहना’ जैसी कई हिट फिल्में कीं। इन सभी फिल्मों में उनके काम को सराहा गया। लेकिन एक वक्त ऐसा था जब कोरियोग्राफर सरोज खान इस कदर भड़क गई थीं कि वह सबके सामने ही उनपर चिल्लाने लगी थीं। इतना ही नहीं, उन्होंने क्रू को भी फटकार लगाते हुए कहा था कि इस लड़की को कहां से लाए हो।

प्रीति जिंटा ने इस बात का खुलासा सिमी गरेवाल के टॉक शो ‘Rendezvous with Simi Garewal’ में किया था। उन्होंने बताया था कि जब फिल्म ‘क्या कहना’ की शूटिंग कर रही थीं, लेकिन एक गाने के दौरान वह लिपसिंक नहीं कर पा रही थीं। इस बात से ही सरोज खान को काफी गुस्सा आ गया था और उन्होनें कहा था कि ‘कहां से ले आए हो इस लड़की को? इसे यह नहीं पता कि डांस कैसे करना है?”
सरोज जी ने कहा था कि इसे यह नहीं मालूम है कि ‘लिपसिंक’ कैसे करनी है, ये यहां आखिर कर क्या रही है? किस इंसान को आपने मेरे सामने लाकर खड़ा कर दिया है?” प्रीति जिंटा ने इस बारे में आगे बताया, “उस वक्त मैं अपने आपको बहुत मूर्ख मान रही थी। मैंने रोना भी शुरू कर दिया था।

इंटरव्यू में प्रीति ने बताया था कि सरोज खान से डांट खाने के बाद उन्हें एहसास हुआ कि वो ऐसे ही नहीं रह सकती हैं। वो यहां काम करने के लिए आई हैं और इस चीज के लिए उन्हें पूरी-पूरी मेहनत भी करनी पड़ेगी। जिसके बाद प्रीति ने सरोज खान की डांट का गुस्सा मेहनत करके निकाला और बॉलीवुड में अपनी एक खास जगह बनाई। बता दें कि प्रीति जिंटा आखिरी बार फिल्म ‘भैया जी सुपरहिट’ में नजर आई थीं।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: