जमानत की शर्तों के अनुसार मुंबई में एनसीबी के सामने पेश हुए आर्यन खान - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जमानत की शर्तों के अनुसार मुंबई में एनसीबी के सामने पेश हुए आर्यन खान


<-- ADVERTISEMENT -->



मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में पिछले हफ्ते बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद आर्यन खान पहली बार शुक्रवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के सामने पेश हुए। बॉम्बे हाईकोर्ट ने आर्यन खान को जमानत देते वक्त यह शर्त निर्धारित की थी कि वह हर हफ्ते एनसीबी के सामने अपनी उपस्थिति  दर्ज करेंगे। आर्यन खान अपने वकील निखिल मानेशिंदे के साथ सफेद रंग की रेंज रोवर कार में दक्षिण मुंबई में एनसीबी कार्यालय के लिए रवाना हुए थे और कुछ ही देर में एनसीबी ऑफिस पहुंच गये।

इसे भी पढ़ें: केदारनाथ से पीएम मोदी का संबोधन, कहा- पहाड़ों की जवानी- पहाड़ों का पानी अब जाया नहीं जाएगा 

आर्यन खान को ड्रग्स मामले में गिरफ्तारी के बाद 22 दिन  जेल में बिताने के बाद 30 अक्टूबर को मुंबई की आर्थर रोड जेल से रिहा किया गया था। बॉम्बे हाई कोर्ट ने आर्यन खान और मामले में उनके सह-अभियुक्त अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा पर 14 जमानत की शर्तें लगाईं, जिन्हें भी जमानत दी गई थी। 

इसे भी पढ़ें: दिवाली के बाद दिल्ली की हवा हुई जहरीली, गले और आंखों में जलन की शिकायतें

 

उच्च न्यायालय ने कहा कि आर्यन खान को एनडीपीएस अदालत के समक्ष अपना पासपोर्ट जमा करना होगा और विशेष अदालत की अनुमति के बिना भारत नहीं छोड़ना होगा और अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के लिए प्रत्येक शुक्रवार को सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे के बीच एनसीबी कार्यालय में उपस्थित होना होगा।

आर्यन खान, मर्चेंट और धमेचा को एनसीबी ने 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था और प्रतिबंधित दवाओं के कब्जे, खपत, बिक्री / खरीद और साजिश और उकसाने के लिए एनडीपीएस अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था। 




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: