शाहरुख खान से ट्रोलर ने पूछा 'सर आपके अंडरवियर का रंग कौनसा हैं' एक्टर ने दिया ऐसा जबाव - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

शाहरुख खान से ट्रोलर ने पूछा 'सर आपके अंडरवियर का रंग कौनसा हैं' एक्टर ने दिया ऐसा जबाव


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड के किंग शाहरूख खान उन चुनिन्दा स्टार्स में शामिल हैं, जो अपना सोशल मीडिया अकाउंट खुद मैनैज करते हैं। ये दिग्गज अभिनेता बेहद बीजी लाइफ जीता हैं लेकिन जब भी उन्होंने मौका मिलता हैं तो वह सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स से रूबरू होते हैं। हाल ही में शाहरुख ने ट्विटर पर अपने फैन्स के लिए ‘आस्क मी एनिथिंग’ सेशन किया।

यह भी देखें-'कहो ना प्यार है' की वजह से क्यों चली थी ऋतिक रोशन के पिता पर गोलियां

जैसे ही बॉलीवुड के सबसे फेमस अभिनेता अपने फैन्स से बातचीत करने की बात कहीं. वैसे ही उनके फैन्स बेहद क्रेजी हो गए और उनकी फिल्म, फॅमिली और कपड़ों सहित कई मजेदार सवाल पूछने के लिए तैयार हो गए।

शाहरुख खान अपने फैन्स को बेहद मजेदार जवाब देने के लिए जाने जाते हैं हालाँकि इस दौरान एक यूजर ने किंग खान से एक ऐसा प्रश्न पूछा. जो शायद इस दिग्गज को पसंद नहीं आया और उन्होंने यूजर ने एक ऐसा जवाब दिया. जिससे उसकी बोलती बंद हो गयी.

कमलेश आर्ट्स नाम के एक यूजर ने शाहरुख खान से पूछा, “सर आपके अंडरवियर का रंग कौनसा हैं।”

shah-rukh-khan-.jpg

इस प्रश्न के बाद शाहरुख़ खान ने ऐसा जवाब दिया। जिसे पढ़कर यूजर ने अपना ट्वीट ही डिलीट कर दिया। शाहरुख़ खान ने लिखा, “मैं ये AskSRK सेशन्स केवल इस तरह के क्लासी और एजुकेटेड सवालों के लिए करता हूँ।”

इस प्रश्न के बाद शाहरुख़ खान ने ऐसा जवाब दिया। जिसे पढ़कर यूजर ने अपना ट्वीट ही डिलीट कर दिया. शाहरुख़ खान ने लिखा, “मैं ये AskSRK सेशन्स केवल इस तरह के क्लासी और एजुकेटेड सवालों के लिए करता हूँ।”

यह भी देखें- जयाप्रदा ने शूटिंग के वक्त इस एक्टर को मारा था थप्पड़, करना चाहती थी आत्महत्या- जानें उनसे जुड़ी दिलचस्प बातें

शाहरुख खान को किसी परिचय की जरूरत नहीं है। इसी तरह उन्हें हाल ही में हॉलीवुड के डेविड लेटरमैन ने नेटफ्लिक्स पर उनके सिंडिकेटेड कार्यक्रम के लिए पेश किया था। इसके अलावा, अगर आप शाहरुख या बॉलीवुड के किंग खान के बारे में कुछ भी जानते हैं, तो आप समझ जाएंगे कि इसका क्या मतलब है।

पिछले तीस वर्षों से अभिनय करते हुए, खान ने अपने अभिनय, शैली, चरित्र से देश और विदेश में खूब लोकप्रियता हासिल की हैं। 1988 में अपनी यात्रा शुरू करने वाले शाहरुख खान एक मजदूर वर्ग के परिवार से हैं और पिछले 3 दशकों में उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत और क्षमता के माध्यम से प्रसिद्धि हासिल की है।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: