जब शाहरुख को देखकर एक फकीर ने की थी इतनी बड़ी भविष्यवाणी, सुनकर हैरान रह गए थे किंग खान - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

जब शाहरुख को देखकर एक फकीर ने की थी इतनी बड़ी भविष्यवाणी, सुनकर हैरान रह गए थे किंग खान


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का आज अपना एक अलग मुकाम है। शाहरुख ने कभी राहुल बनकर, तो कभी कबीर सिंह बनकर लोगों का मनोरंजन किया और आज भी कर रहे हैं। जिसके कारण शाहरुख करोड़ों दिलों पर राज करते हैं। शाहरुख ने लोगों के दिलों और बॉलीवुड में अपना मुकान बनाने के लिए शाहरुख ने दिन रात मेहनत की हैं।

लेकिन क्या आप जानते हैं कि शाहरुख के इस मुकाम पर पहुंचने के लिए मेहनत के साथ उनका भाग्य भी उनके साथ था। जिसके बारे में सालों में पहले एक फकीर ने खुलासा किया था। दरअसल शाहरुख को लेकर एक फकीर बाबा ने भविष्यवाणी की थी। तो चलिए आज हम आपको शाहरुख के जन्मदिन (Shah Rukh Khan Birthday) के मौके पर बताते हैं कि फकीर बाबा ने भविष्यवाणी करते हुए क्या कहा था।

शाहरुख खान का आज 55वां जन्मदिन है। कई हिट फिल्म देने वाले शाहरुख का कद बॉलीवुड में बहुत बड़ा है। हर कोई उनसे अदब से पेश आता है। जिसे देखकर साफ नजर आता है कि एक फकीर द्वारा शाहरुख के लिए की गई भविष्यवाणी सच हुई। दरअसल, एक बार शाहरुख खान अपनी अपनी मां लतीफ फातिमा खान के साथ अजमेर शरीफ (Ajmer Sharif) दरगाह गए थे। उस दौरान शाहरुख को पता चला कि किसी ने उनकी पॉकेट मार ली है और उनके करीब 5 हजार रुपये चोरी हो गए।

जब शाहरुख इस बार से परेशान थे, तभी एक फकीर ने उन्हें रोका और कहा कि क्या तु्म्हारे पैसे खो गए हैं? इस पर शाहरुख ने कहां हां खो गए हैं। इस पर फकीर ने कहा कि सौ की चिंता क्यों करते हो, जब करोड़ों रुपये आने वाले हैं। उस वक्त शायद शाहरुख को भी ये नहीं पता था कि ये भविष्यवाणी एक दिन आगे चलकर सही साबित होगी। आज शाहरुख एक कामयाब आदमी हैं।

शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन पर अजमेर शरीफ की दुआ है। उनका कहना था हैं कि वो अजमेर शरीफ मां की दुआ के लिए गए थे, लेकिन मां नहीं रहीं। पर अजमेर शरीफ की दुआएं आज भी मेरे साथ हैं। शाहरुख ने इंटरव्यू में कहा था कि उस फकीर की तलाश में वो कई बार निकले भी, लेकिन उस फकीर के साथ शाहरुख की बस एक ही मुलाकात लिखी थी। जो आया दुआ देकर चला गया और फिर कभी नहीं लौटा।

आपको बता दें कि शाहरुख खान ने अपनी पहली फिल्म 'दीवाना' से सिनेमा जगत में कदम रखा था। आज शाहरुख खान के लाखों-करोड़ों फैन हैं जो उनकी एक अदा पर मरते हैं। फिल्मों में आने से पहले शाहरुख टीवी सीरियल में भी काम करते हैं।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: