राज कुंद्रा की ज़िंदगी में अब नहीं हैं इसके लिए कोई जगह, ऐसे हुआ खुलासा - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

राज कुंद्रा की ज़िंदगी में अब नहीं हैं इसके लिए कोई जगह, ऐसे हुआ खुलासा


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और मुंबई के जाने- माने बिजनस मैन राज कुंद्रा पॉर्नोग्राफी केस में नाम सामने आने के बाद लगातार चर्चा में हैं। बीते महीने उन्हें काफी ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा। हालांकि, फिलहाल उन्हें जमानत मिल गई है। लेकिन इस दौरान भी उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में उन्होंने अपनी ज़िंदगी की अहम चीज़ से दूरी बना ली है। जिसे सुनने के बाद लोगों को काफी हैरानी हो रही है। दरअसल, राज कुंद्रा ने अपना इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया है। इस बात का खुलासा इस तरह हुआ कि लोगों ने सोशल मीडिया पर राज कुंद्रा के नाम डाला, लेकिन उन्हें उनका अकाउंट नहीं मिला। जिसके बाद लोगों को इस बात की जानकारी हुई कि उन्होंने अपना इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया है। माना जा रहा है कि उन्होंने ऐसा लोगों से दूरी बनाने के लिए किया है।

यह भी देखें- हीरो बनने चले थे अनिल कपूर, पिता ने बना दिया था मिथुन चक्रवर्ती का स्‍पॉट बॉय

गौरतलब है कि राज कुंद्रा जेल जाने से पहले सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते थे। वह अक्सर अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी और बच्चों के साथ काफी प्यारी तस्वीरें पोस्ट करते रहते थे। जिसे उनके फैंस भी खूब पसंद करते थे। लेकिन पॉर्नोग्राफी केस में नाम सामने आने के बाद उन्हें तारीफ तो दूर की बात, बल्कि उन्हें लोगों से खूब खरी-खोटी सुनने को मिल रही है। ऐसे में उन्होंने अपने अकाउंट्स को डिलीट कर दिया। जिससे वो लोगों के कमेंट्स से दूर रह सके।

यह भी देखें- अक्षय कुमार को कभी गे समझती थीं डिंपल, ट्विंकल से शादी से पहले ऐसा करने की रखी थी शर्त

आपको बता दें कि राज कुंद्रा ने लोगों से दूर रहने के लिए केवल अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स ही नहीं डिलीट किए। बल्कि उन्होंने फिलहाल किसी भी तरह के पब्लिक इवेंट्स से भी अपने आपको अलग कर लिया। वो किसी भी तरह के इवेंट या मीटिंग अटेंड नहीं कर रहे हैं। हाल ही में शिल्पा को उनके दोनों बच्चों वियान और शमिषा के साथ अलीबाग में स्पॉट किया गया था। जिस दौरान भी राज कुंद्रा साथ नहीं दिखे।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: