6 विवाद जिन्होंने ‘द कपिल शर्मा शो’ की छवि को पहुंचाया नुकसान - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

6 विवाद जिन्होंने ‘द कपिल शर्मा शो’ की छवि को पहुंचाया नुकसान


<-- ADVERTISEMENT -->



भारतीय टीवी जगत की सबसे पसंदीदा शो में से एक द कपिल शर्मा शो एक बार फिर टीवी पर अपनी वापसी को तैयार है। कोरोना और उसके बाद लगे लॉकडाउन के कारण यह शो बीच में काफी दिनों के लिए रुक किया था मगर अब यह फिर से टीवी पर वापसी कर रहा है। एक तरफ इस शो ने करोड़ों लोगों को हंसने का मौका दिया तो वहीं कई बार ऐसे विवाद रहे जिनकी वजह से इसकी आलोचना भी हुई। आज हम आपको ऐसे ही कुछ विवादों के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने इस शो को बुरी तरह प्रभावित किया था।

1) नवजोत सिंह सिद्धू का शो से चले जाना

68058130.jpg

नवजोत सिंह सिद्धू कपिल शर्मा के पुराने शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के दौरान ही इस शो से जुड़े थे। मगर कलर्स टीवी से हुए मतभेदों के कारण यह शो सोनी टीवी पर नए नाम के साथ शिफ्ट हो गया। नवजोत सिंह सिद्धू यहां भी इस शो के साथ जुड़े हुए थे मगर साल 2019 में हुए पुलवामा हमले पर एक विवादित टिप्पणी करने के कारण सिद्धू को जनता के गुस्से का सामना करना पड़ा था। इन सभी विवादों से दूर रहने के लिए शो के प्रड्यूसर ने सिद्धू को इस शो से हटा दिया था। अब उनकी जगह अभिनेत्री अर्चना पूरन सिंह ने ले ली है।

2) मुकेश खन्ना का इसे ‘चीप’ बुलाना

kapil-sharma-opens-up-on-mukesh-khannas-comment-vulgar-show.jpg

साल 2020 में कोरोना के चलते लगे लॉकडाउन में पूरे भारत में एक बार फिर दूरदर्शन पर महाभारत को प्रसारित किया गया। इतने वर्षों बाद भी महाभारत को मिली इतनी लोकप्रियता के मद्देनजर कपिल शर्मा ने महाभारत के सभी कलाकारों को अपनी शॉप पर इनवाइट किया था मगर उसमें मुकेश खन्ना का नाम नहीं था। मुकेश खन्ना की गैरमौजूदगी ने दर्शकों को हैरान कर दिया। बाद में मुकेश खन्ना ने खुद अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर कहा कि उन्हें खुद इस शो पर जाने का मन नहीं था क्योंकि यह शो बहुत ‘चीप’ है और गाली गलौज से भरा हुआ है।

3) जब कृष्णा ने अपने मामा गोविंदा के सामने परफॉर्म करने से किया मना

govinda-krushna-759.jpg

कृष्णा अभिषेक और उनके मामा गोविंदा की बीच रही कड़वाहट जगजाहिर है। इस वजह से जब गोविंदा को कपिल शर्मा ने अपने शो में इनवाइट किया था तो उसी शो का हिस्सा रहे कृष्णा अभिषेक ने अपने मामा के सामने शो पर परफॉर्म करने से इनकार कर दिया था। बाद में इस बात की पुष्टि खुद कृष्णा ने एक इंटरव्यू के दौरान की थी।

4) जब ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #BoycottKapilSharmaShow

kapil-sharma-firangi-9.jpg

अक्टूबर 2020 वह समय था जब हर दिन दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ी अलग-अलग खबरें सामने आ रही थी। ऐसे में कपिल शर्मा के शो पर किकू शारदा ने एक भारतीय पत्रकार की एक्टिंग करते हुए मजाकिया अंदाज में उनका कोई डायलॉग कह दिया। इस पर कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक भीड़ हंस पड़े। मगर शायद सुशांत की फैंस को यह चीज अच्छी नहीं लगी और उन्होंने ट्विटर पर यह ट्रेंड शुरू कर दिया।

यह भी देखें- जानें क्यों श्रीदेवी की फिल्म देखने पर हो जाती थी जेल?

5) जब सुनील ग्रोवर में कह दिया कपिल के शो को अलविदा

kapil-sunil_1.jpg

यह इस शो से जुड़ा शायद सबसे बड़ा विवाद था। कपिल शर्मा और उनकी टीम ऑस्ट्रेलिया में शो करके वापस लौट रही थी जब फ्लाइट में कपिल और सुनील ग्रोवर के बीच बहस हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल ने सुनील ग्रोवर को गालियां देने के साथ-साथ थप्पड़ भी लगा दिया। इस घटना से आहत सुनील ग्रोवर ने कपिल के शो को हमेशा के लिए छोड़ने का फैसला किया।

6) जब कीकू शारदा और कृष्णा के बीच लड़ाई की खबरें सामने आई

एक बार फिर कपिल का शो विवादों में तब गिर गया जब शो के सेट पर ही किकू ने कृष्णा पर जोक करते हुए उनके मामा के साथ चल रही लड़ाई पर कमेंट कर दिया। कृष्णा को यह चीज अच्छी नहीं लगी जिस वजह से रिपोर्ट्स के मुताबिक उन दोनों के बीच बैकस्टेज झगड़ा हुआ।

यह भी देखें-आखिर क्यों संजय भंसाली ने जोड़ रखा है अपने पिता की जगह मां का नाम ‘लीला’



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: