Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

5 things you must try on honeymoon- हनीमून पर आपको जरूर आजमानी चाहिए ये 5 चीजें

5 things you must try on honeymoon- हनीमून पर आपको जरूर आजमानी चाहिए ये 5 चीजें

<-- ADVERTISEMENT -->




हनीमून पर आपको जरूर आजमानी चाहिए ये 5 चीजें

शादी हो जाने के बाद लोग हनीमून (Honeymoon) पर जाते हैं। शादी होने से पहले हर कोई सोचता है कि उनका हनीमून सबसे बेहतरीन हो। लेकिन अपने हनीमून को बेहतर बनाने के लिए आपको बहुत कुछ करना पड़ता है। आपको पहले से ही तैयार रहना पड़ता है। हनीमून पर आप बहुत कुछ सेक्सी कर सकते हैं। कुछ ऐसा कर सकते हैं जो आपके रिलेशनशिप को और ज्यादा बेहतर बना सकता है। अगर आपकी लव मैरिज है तो यह जाहिर सी बात है कि आपने पहले भी एक बेहतर समय बिताया हुआ है, साथ ही आप जानते हैं कि आपकी पार्टनर को क्या क्या पसंद है। लेकिन अगर आपकी लव मैरिज नहीं है, तो आप के लिए थोड़ी मुश्किल हो सकती है।

सबसे पहले तो आपको बता दें कि जब आप शादी करने के बाद हनीमून प्लान करते हैं तो आपको अपनी पार्टनर से जरूर बात करनी चाहिए। आपको अकेले ही सारे फैसले नहीं लेनी चाहिए। हो सकता है कि आपकी पार्टनर ने भी कोई ना कोई हनीमून ट्रिप के बारे में सोचा हुआ हो। इसलिए आपको अपने पार्टनर से जरूर बात करनी चाहिए। आज हम आपको ऐसी पांच सेक्सी चीजें बताने जा रहे हैं, जो आपको हनीमून पर जरूर आजमानी चाहिए।

एडवेंचर एक्टिविटी प्लान करें
walk
आपका विचार पूरे सप्ताह समुद्र तट पर सोने का हो सकता है, लेकिन कम से कम एक भ्रमण का समय निर्धारित करने पर विचार करें, जिससे आपकी हृदय गति बढ़ जाए। आपको कुछ ऐसा एडवेंचर प्लान करना चाहिए जो आपको और आपकी पार्टनर को खूब पसंद आए। आपके पास कई विकल्प मौजूद हैं, जैसे- आप लंबी साइकिल की सवारी के लिए जाएं, स्कूबा डाइविंग ट्रिप या आप जंगल में बोर्न फायर का मजा ले सकते हैं। सीधे शब्दों में कहें तो आपको आपके आरामदायक क्षेत्र से बाहर आकर कोई एक्टिविटी करनी चाहिए। बता दें कि ऐसा करने से आपका मस्तिष्क एंडोर्फिन छोड़ता है जो आपके मूड और इंद्रियों को बेहतर कर सकता है।

हर दिन कुछ नया पहनें
panty
हनीमून की हर रात के लिए आपको कुछ सेक्सी कपड़े जरूर पहनने चाहिए। आप जितना सेक्सी दिखेंगी, उतना ही बेहतर सेक्स आपका पार्टनर कर पाएगा। आप अलग अलग रंग की कई सेक्सी ड्रेस पहन सकती हैं। बस आप एक ही तरह के कपड़ों में सेक्स करने की न सोचें। वैसे तो सेक्स करते समय कपड़े उतर जाते हैं, लेकिन उससे पहले आपको बहुत सेक्सी दिखना चाहिए। यह फोरप्ले के लिए बहुत ही बेहतर है। ऐसा ही पुरुषों को करना चाहिए। उन्हें भी थोड़ा अलग दिखना चाहिए।


क्लब में जाएं
sex
आपके होटल के नजदीक ही अगर कोई क्लब है या कोई ऐसा क्षेत्र है जहां जाकर आप डांस कर सकते हैं, तो आपको ऐसी जगह जरूर जाना चाहिए। जब आप अपनी पार्टनर के साथ डांस करेंगे तो यह कामुकता बढ़ाएगा। इसलिए आपको अपनी पार्टनर के साथ सेक्सी डांस जरूर करना चाहिए। अगर आपने अभी किसी महिला के साथ डांस नहीं किया है तो आप इंटरनेट का सहारा ले सकते हैं। इंटरनेट पर आप देख सकते हैं कि किसी महिला के साथ आपको किस तरीके से डांस करना चाहिए। एक ऐसा स्थान खोजें जो अपेक्षाकृत भीड़भाड़ वाला हो, जिससे डांसिंग स्किल्स की बात ही सामने न आए। न ही आपको अकेले डांस करते हुए अजीब लगे। जब सब डांस कर रहे होंगे तो आप भी डांस करते हुए नहीं शर्माएं। साथ ही अगर भीड़ आपको किसी भी समय असहज महसूस कराती है, तो उस डांस पार्टी को वापस अपने होटल के कमरे में ले जाएं।

एक-साथ सूर्योदय देखें
evng
वैसे तो ज्यादातर लोग सूर्यास्त देखना पसंद करते हैं। लेकिन आपको बता दें कि सूर्योदय कहीं अधिक रोमांचक और दिलचस्प हो सकता है। आप एक ऐसी जगह चुन सकते हैं जहां आप दोनों अकेले हैं और आप सूर्योदय को देख रहे हैं। यह काफी रोमांटिक हो सकता है। आप पाएंगे कि सूर्योदय काफी हसीन है।

अपनी मसाज करवाएं
oil
आप जब हनीमून पर जा रहे हैं, तो आपको बहुत थकान भी होने वाली है। इस थकान को मिटाने के लिए आप एक स्पा (Spa) में जाकर मसाज ले सकते हैं या अपने होटल के कमरे में ही किसी को बुला सकते हैं। मालिश करने से आपका तनाव कम हो सकता है और आप ज्यादा रिलैक्स महसूस कर पाएंगे। अगर आप नहीं चाहते कि आपकी कोई और मसाज करे, तो आप एक-दूसरे की मसाज कर सकते हैं।

क्या आप जानते हैं Anal sex के इतने फायदे ? जानकार आप भी हो जाएंगे दंगइन 5 तरीकों से करनी चाहिए महिलाओं को सेक्स की शुरुआतलड़का-लड़की की उम्र में है ज्यादा अंतर, तो उनकी शादी में होती ये परेशानियां


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Rochak

Post A Comment:

0 comments: