Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

नोरा फतेही ने 30 मिलियन फॉलोअर्स होने पर ग्लैमरस फोटोज शेयर कर फैंस को कहा ‘शुक्रिया’


<-- ADVERTISEMENT -->




 
नोरा फतेही ने अपने डांस के साथ ही अपने ग्लैमरस अंदाज से सोशल मीडिया पर जमकर वाहवाही बटोरी है। हाल ही में उनका फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' का गाना 'जालिमा कोका कोला' रिलीज हुआ था, इस गाने में नोरा फतेही के डांस ने धूम मचा दी है। वहीं अब नोरा फतेही ने बेहद ही ग्लैमरस तस्वीर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है। नोरा फतेही के इस तस्वीर के शेयर करती ही यह तेजी से वायरल हो रही है। नोरा की इन तस्वीरों पर फैंस के कमेंट की लाइन लग गई है। 


बता दें कि हाल ही में नोरा फतेही के इंस्टाग्राम पर 30 मिलियन (3 करोड़) फॉलोअर्स पूरे हुए हैं। नोरा ने अपने चाहने वालों का शुक्रिया करते हुए दो बेहद ही ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि नोरा ने टाइगर प्रिंट कलर का कोल्ड शोल्डल क्रॉप टॉप पहना हुई है साथ ही हाई थाई स्लिट स्कर्ट में उनका अंदाज तारीफ के काबिल है। नोरा ने इस पोस्ट के साथ ही लिखा है- '30 मिलियन पूरे हुए, आपके इस प्यार का शुक्रिया' नोरा इस समय मोरक्को घूमने गईं हैं।


नोरा फतेही के वर्कफ्रंट की बात करें तो बिग बॉस से नोरा फतेही का करियर शुरू हुआ था, जिसके बाद उन्हें कई गानों में देखा गया। खासकर 'दिलबर' और 'गर्मी' सॉन्ग ने नोरा फतेही को सबसे खास पहचान दिलाई है। नोरा हाल ही में 'छोड़ देंगे' सॉन्ग में नजर आई थीं। इससे पहले नोरा 'नाच मेरी रानी' सॉन्ग में दिखाई दी थीं। नोरा फतेही के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आएंगी। भुज 11 अगस्त को रिलीज होगी। 


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

FirPost

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: