Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पोर्नोग्राफी केस में घर पर छापेमारी के दौरान खूब रोई शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा से की मारपीट: रिपोर्ट


<-- ADVERTISEMENT -->




pornography case on raj kundra shilpa.jpg

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम ने अश्लील फिल्म निर्माण मामले में मुख्य आरोपी के तौर पर गिरफ्तार कर लिया है। कुंद्रा इस समय पुलिस हिरासत में हैं। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही हैं और पॉर्न फिल्म निर्माण के तार कहा-कहा जुड़े हैं उसके कोने खोज रही हैं। पुलिस के अनुसार अश्लील फिल्म निर्माण मामले में बड़े नाम भी शामिल हो सकते हैं। राज कुंद्रा से जुड़े सबूतों को खोजने के लिए मुंबई पुलिस ने राजकुंद्रा के साथ उनके घर में छापेमारी की और उस दौरान शिल्पा शेट्टी घर में थी।
 
 
पुलिस ने शिल्पा शेट्टी की मदद से घर की तलाशी ली। राज कुंद्रा भी उस समय साथ थे। मुंबई पुलिस के सूत्रों के अनुसार, शिल्पा शेट्टी का उनके पति राज कुंद्रा के साथ उनके घर पर क्राइम ब्रांच द्वारा की गई तलाशी के दौरान झगड़ा हुआ था यहां तक की शिल्पा और कुंद्रा के बीच मारपीट की भी नौबत आ गयी थी और टीम को उन्हें शांत करने के लिए हस्तक्षेप करना पड़ा था। कहा जाता है कि बहस के दौरान वह फूट-फूट कर रोने लगी और टीम को उसे शांत करने के लिए आगे आना पड़ा। उसने पुलिस को यह भी बताया कि उसे उसकी हरकतों की जानकारी नहीं थी।


सूत्रों के मुताबिक, जब क्राइम ब्रांच ने राज के मुंबई स्थित घर पर छापा मारा तो शिल्पा से भी पूछताछ की गई। पूछताछ के बाद शिल्पा काफी परेशान थी। उनकी और कुंद्रा में बहुत बड़ी बहस हुई, जहां वह चिल्लाई और कुंद्रा से पूछा कि ऐसा करने की क्या जरूरत है और उसने सब कुछ क्यों किया। अपराध शाखा की टीम को अभिनेत्री को शांत करने के लिए दंपति के बीच हस्तक्षेप करना पड़ा, सूत्रों के अनुसार शिल्पा ने पुलिस को आंसू बहाते हुए कहा कि उन्हें राज के ऐप की सामग्री के बारे में पता नहीं है।

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने पुलिस से कहा है कि उन्हें ‘हॉट शॉट्स’ ऐप की सामग्री के बारे में कोई जानकारी नहीं थी, जिसके जरिए उनके पति राज कुंद्रा ने कथित तौर पर अश्लील फिल्में वितरित की थी। सूत्रों ने शनिवार को यह जानकारी दी। मुंबई के कारोबारी कुंद्रा को शहर की पुलिस ने कथित तौर पर अश्लील फिल्में बनाने और ऐप के जरिए उन्हें वितरित करने को लेकर 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था।
 
पुलिस सूत्रों ने बताया कि शिल्पा ने शुक्रवार को पुलिस को दिये अपने बयान में कहा कि वह ऐप में मौजूद सामग्री के बारे में कुछ नहीं जानती थी और ना ही उन्होंने अपने पति के कारोबार में दखल दी थी। सूत्रों के मुताबिक शिल्पा ने बताया कि वह ऐप कारोबार से कहीं से भी जुड़ी हुई नहीं थीं। उन्होंने पुलिस को यह भी बताया कि उन्होंने कुंद्रा की कंपनी वियान इंडस्ट्रीज के निदेशक पद से इस्तीफा दे दिया था।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: