Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ऋतिक रोशन ने तस्वीर शेयर कर कियारा अडवाणी से पूछा ऐसा सवाल, फैंस का चकराया सिर


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन सोशल मीडिया पर काफी कम एक्टिव रहते हैं। वो अपने काम से जुड़ी ही तस्वीरें और वीडियोज फैंस संग शेयर करते हैं। यहां तक की ऋतिक रोशन बेहद ही कम दूसरे सेलेब्स की पोस्ट पर कमेंट करते हैं, लेकिन ऋतिक रोशन की एक पोस्ट ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है। कुछ समय पहले ऋतिक रोशन ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसके कैप्शन ने लोगों का सिर घुमा दिया है। चलिए आपको बतातें हैं ऋतिक रोशन की पोस्ट के बारें में।

कियारा-ऋतिक की पोस्ट पर फैंस कर रहे हैं फनी कमेंट्स

कियारा और ऋतिक रोशन की तस्वीरों पर फैंस के जबरदस्त रिएक्शन देखने को मिल रहा है। एक यूजर ने कियारा की पोस्ट को एडिट कर कियारा के साथ शाहरुख खान की तस्वीर को लगाकर पूछा है कि 'अब आपको क्या लगता है?' वहीं एक यूजर ने पूछा कि 'आप दोनों एक साथ फोटोशूट शूट किया है कि आप कोई फिल्म करने जा रहे हो?'

वहीं एक यूजर ने 'कियारा के साथ एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की तस्वीर लगाकर कहा है कि 'मुझे लगता है कि अब परफेक्ट लगता है। आपको क्या लगता है?' आपको बता दें ऋतिक रोशन और कियारा अडवाणी की तस्वीरें सामने आने के बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि ऋतिक, कियारा, विजय देवरकोंडा मिलकर जल्द ही बड़ी फिल्म का ऐलान कर सकते हैं।

 


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: