Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इलियाना डीक्रूज़ की बोल्ड तस्वीर हुई वायरल, फैंस को पसंद आया इलियाना का अंदाज़


<-- ADVERTISEMENT -->






बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज अपने अभिनय के साथ-साथ अपने बोल्ड लुक को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। इलियाना सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करने से जरा भी परहेज नहीं करती हैं। वह आए दिन बिकिनी से लेकर और ड्रेस में तस्वीरें शेयर करते रहती है। 


ऐसे में इलियाना की एक तस्वीर तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही है। जिसमें इलियाना येलो कलर की बिकिनी पहने दिखाई दे रही है। दरअसल इलियाना ने यह फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमें वह बेहद ही कमाल की लग रही है। इलियाना की इस फोटो को 6 लाख से अधिक लाइक मिल चुके हैं।


खास बात यह है कि इस फोटो में इलियाना बिना किसी मेकअप के नजर आ रही हैं। धूप सेकती इलियाना का अंदाज दिल को छू लेने वाला है। वैसे यह पहली बार नहीं है जब इलियाना ने बिकिनी में तस्वीरें शेयर की है। इससे पहले भी वह कई बार बिकिनी लुक दिखा चुकी हैं। जिसे फैंस बेहद पसंद करते हैं। आइए नजर डालते हैं इलियाना की ऐसी ही हॉट तस्वीरों पर।


वर्कफ्रंट की बात करें तो इलियाना डिक्रूज हाल ही में अभिषेक बच्चन के फिल्म द बिग बुल में नजर आई थी। जबकि आने वाले समय में वह 'फेयर एंड लवली' नाम की फिल्म में नजर आएंगी। यह फिल्म समाज में गोरेपन को लेकर लोगों की मानसिकता को दिखाती है। इस फिल्म में इलियाना के साथ रणदीप हुड्डा लीड रोल में नजर आएंगे।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

FirPost

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: