Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जीवन में सफलता प्राप्त करना चाहते है तो रोज करें ये काम


<-- ADVERTISEMENT -->





आजकल हर कोई सफलता को आसानी से हासिल करना चाहता है तथा सभी लोग चाहते हैं की उनके घर में खुशियां बनी रहे। यदि आप पूरा दिन खुश रहना चाहते हैं और सफलता को हांसिल करना चाहते हैं तो हमे कुछ ऐसे कार्य करने चाहिए जिससे हमको आसानी से सफलता प्राप्त हो सकती है।

करें ये काम 

अपने घर में तुलसी का पौधा लगाए। इससे घर में लक्ष्मी माँ की कृपा बनी रहती है तथा रोजाना एक तुलसी का पत्ता खाये। इससे आपको पूरा दिन आपको ताजगी का अनुभव होगा।

जब भी आप घर से बाहर कही जाए तो घर में बने मंदिर में एक बार माथा टेक के जाए और सुबह शाम दीपक जलाये। इससे हमारे ऊपर भगवान की कृपा बनी रहती है तथा हर कार्य में हमको सफलता मिलती है।

जब भी आप कही बाहर जाए तो दही और चीनी खाकर जाये। इससे हर कार्य में सफलता मिलती है तथा इससे व्यक्ति के अंदर होने वाली नेगेटिव एनर्जी समाप्त हो जाती है तथा दिन शुभ होता है।

कबूतरों को दाना डालना बहुत ही शुभ माना जाता है। जब भी आप घर से कही बाहर जाए तो कबूतरों को दाना डाले। ऐसा करने से आपके घर में पैसो की कमी नही होती तथा दिन भी शुभ रहेगा।

रोजाना शुभ उठकर घर के बड़ो के पाव चुने चाहिए तथा अपने से बड़ो का सम्मान करना चाहिए। इससे आपके बिगड़े काम बनते हैं तथा दिन भी काफी शुभ होता है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

news

Post A Comment:

0 comments: