Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पीरियड्स ( Periods ) से पहले सेक्स के दर्द को कम करने के 6 तरीके

Ways To Ease The Pain Of Sex Before Periods

<-- ADVERTISEMENT -->




Ways To Ease The Pain Of Sex Before Periods

क्या आपको पीरियड ( periods ) आने से ठीक पहले सेक्स करते समय कभी-कभी अपने जननांगों में दर्द महसूस होता है? यदि हां, तो ऐसा महसूस करने वाली आप अकेली नहीं हैं। आपके पीरियड के दिनों से पहले, सेक्स करते समय दर्द का अनुभव करना या अनकंफर्टेबल महसूस करना काफी कॉमन है। ऐसे समय में अपने पार्टनर के साथ सेक्स करने के दौरान आप कभी-कभी बहुत चिड़चिड़ापन महसूस कर सकती है। इसलिए, यहां पीरियड से पहले सेक्स के दर्द को कम करने के कुछ तरीके बताए गए हैं।

योनि में दर्द होना

vagina
पीरियड ( periods ) आने से ठीक पहले सेक्स करते समय आपके वेजाइनल क्षेत्र के आस-पास दर्द हो सकता है। इसलिए, जब आप सेक्स करती हैं, तो उस दौरान बॉडी मूवमेंट से ज्यादा दर्द हो सकता है। जब आपको अपने योनि में दर्द का अहसास हो, तो आपको इस समय आराम करने और आराम से रहने की जरूरत होती है। सेक्‍स के दौरान आप अपने पार्टनर के साथ जितना कंफर्टेबल रहेंगी, आपको उतना ही कम दर्द या बेचैनी महसूस होगी।

योनि का सूखापन

vagina-dry
हर महिला को कभी-न-कभी अपनी योनि में अधिक नमी या सूखापन का अनुभव होता है। और उन दिनों में जब आपकी योनि सूखी परेड पर हो, तो उससे निराश होने के बजाय खुद को एक हॉट और उत्तेजना से भरा सेक्स करने के लिए तैयार करें। योनि के प्राकृतिक सूखेपन से उत्तेजना का अनुभव करने के लिए आपको ज्यादा आराम करने की जरूरत होगी, जिससे कि आप सेक्स करने के लिए टर्न ऑन हो सकें। फोरप्ले, कामुकता से भरा स्पर्श या मैस्टरबेशन करके खुद को आनंदित करना भी, आपको उतना ही संतोष प्रदान कर सकता है।

लुब्रिकेशन का इस्तेमाल करना

lubri
योनि में नमी की काफी कमी होने पर लुब्रिकेंट बहुत मदद करता है। यह आपको बहुत सारी अनावश्यक परेशानियों से बचाता है और घर्षण को स्मूथ बनाता है। आप इसका उपयोग तब भी कर सकती हैं, जब आपका पीरियड ( periods ) फ्लो हल्का हो, जिससे कि आप पीरियड के दौरान सेक्स का पूरा आनंद उठा सकें। लुब्रिकेशन के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि इसे कहीं भी इस्तेमाल किया जा सकता है!

पीरियड सायकल का अवलोकन करें

period
अपने पीरियड सायकल पर नज़र रखने से आपको यह समझने में मदद मिलेगी कि आप कब सेक्स करने से बच सकती हैं। लेकिन अगर आप अपने पीरियड्स ( periods ) से पहले सेक्स करने की इच्छुक हैं, तो पीरियड सायकल का अवलोकन करने से आप समझ सकती हैं कि आपको सबसे ज्यादा परेशानी कब होगी। तब आपको इस बात को समझने में आसानी रहेगी कि आपको कब और कैसे खुद के साथ नरमी के साथ पेश आने की जरूरत है।

अपने पार्टनर से इस बारे में बात करें

sexual
अगर आप पीरियड के दौरान सेक्स करते समय अनकंफर्टेबल महसूस करती हैं, तो बेहतर होगा कि आप अपने पार्टनर से इस बारे में बात करें। इससे पहले कि आप दोनों सेक्स में लिप्त हो जाएं। दर्द को छुपाकर रखने से आपका कोई भला नहीं होगा, इसलिए बेहतर है कि इस समय के दौरान सेक्स को और अधिक आरामदायक बनाने के लिए संभावित तरीकों के बारे में चर्चा करें और सोचें।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Offbeat

Rochak

Post A Comment:

0 comments: