Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सिंगल लोगों को नहीं पता चलती रिलेशन की ये बातें, शादी के बाद आती हैं सामने


<-- ADVERTISEMENT -->




वैसे तो शादी का रिश्ता एक अटूट बंधन है। कभी हमें ये रिश्ता अच्छा लगता है और कभी एक बंधन की तरह लगता है। लेकिन ये बिल्कुल भी जरूरी नहीं है कि दूसरों के अनुभव आपके लिए भी सच साबित हों। हर रिश्तें में उठा-पटक चलती रहती है लेकिन शादी जैसे रिश्ते को निभाने के लिए सबसे जरूरी यही है कि पति-पत्नी समझदारी से काम लें और मिलकर हर समस्या का समाधान करने की कोशिश करें।

शादी के बाद सामने आती हैं ये बातें:

# शादी कर लेना हर समस्या का समाधान नहीं है। जीवन की कई समस्याओं को दूर करने के लिए आपको ही प्रयास करना होगा।

# शादी दो लोगों को जोड़ने का काम करती है लेकिन शादी के बार हर समय अपने पार्टनर के साथ रहना, न तो उसे कहीं अपने बिना जाने देना और न तो खुद जाना, गलत है।इस बात से आपका पार्टनर इरिटेट भी हो सकता है।

# शादी के दिन दूल्हा और दुल्हन दोनों के ही चेहरे पर एक अलग नूर होता है। शादी के कुछ समय बाद चीजें पहले की तरह नहीं रह जाती हैं और लड़का-लड़की खुद पर ध्यान देना थोड़ा कम कर देते हैं।

# शादी के दौरान तमाम तरह की कसमें खाई जाती हैं कि हमारे बीच का प्यार हमेशा बना रहेगा लेकिन सच्चाई ये कि समय के साथ प्यार का रूप बदलने लगता है। ऐसे में इस बात के लिए तैयार रहना ही बेहतर होगा।

# शादी के दिन शायद ही कोई ऐसा होता होगा जो ये सोचता होगा कि उसे कभी अपने पार्टनर से नफरत हो जाएगी। शादी के कुछ सालों बाद किसी बात को लेकर कलह बढ़ जाती है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

news

Post A Comment:

0 comments: