Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बॉलीवुड की खूबसूरत हसीनाएं करवा चुकी है अपने ब्रेस्ट इम्प्लांट, दिखती हैं कमाल


<-- ADVERTISEMENT -->





आजकल महिलाएं हसीन और खूबसूरत दिखने के लिए क्या नहीं करती है। आज हम आपको कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है जो ब्रेस्ट इम्प्लांट करवा चुकी है। बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने शरीर के बॉडी पार्ट्स को अच्छा दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का भी सहारा लेती है। लिप फिलिंग से लेकर नोज जॉब और ब्रेस्ट इम्प्लांट तक करवाती है। 

करवा चुकी है अपने ब्रेस्ट इम्प्लांट

# कंगना ने अपने फ़िल्मी सफर की शुरुआत फिल्म ‘गैंगस्टर’ से की थी, तो वो बिल्कुल फ्लैट नज़र आई थीं। लेकिन फ़िल्म ‘Rascal’ में उनके Body Curves देखकर लोग दंग रह गए। 

# शिल्पा शेट्टी अपने परफेक्ट फिगर के लिए जानी जाती हैं। आपको पता नहीं होगा की नोज सर्जरी कराने के अलावा शिल्पा ब्रेस्ट एनलार्जमेंट सर्जरी भी करा चुकी हैं। शिल्पा ने कभी भी इस बात को कबूल नहीं किया।

# बिपाशा की हॉट सेक्सी बॉडी का राज प्लास्टिक सर्जरी है। बिपाशा ने मॉडलिंग के दिनों में ही अपने ब्रेस्ट को अच्छा दिखने के लिए सर्जरी ली थी। 

# सुष्मिता सेन ने मिस यूनिवर्स का टाइटल जीता था, तब वो नैचुरली बहुत खूबसूरत थीं। जिसके लिए सुष्मिता ने ब्रेस्ट इम्प्लांट का सहारा लिया।

# आयशा टाकिया अपनी फिल्मों के लिए कम और कोस्मेटिक सर्जरी को लेकर ज़्यादा चर्चा में रहती हैं। वो ब्रेस्ट सर्जरी भी करवा चुकी हैं हालांकि इस बात को लेकर उन्होंने इनकार कर दिया था।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

news

Post A Comment:

0 comments: